32.9 C
Panipat
April 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT:- चार महिला नशा तस्कर गिरफ्तार; 27 किलो गांजा बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सीआईए थ्री पुलिस टीम ने समालखा बस अड्डे पर चार महिला नशा तस्करों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी महिलाओं के पास से 27 किलो गांजा बरामद किया । आरोपी महिलाओं की पहचान सुरेंद्र कौर पत्नी बलविंद्र व गुरदीप कौर पत्नी काला सिंह निवासी राक्सेहडा, सरिता पत्नी दलबीर निवासी बसाडा पानीपत व कृष्णा पत्नी नानक निवासी बंदराला करनाल के रूप में हुई।सीआईए थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि पूछताछ में चारों आरोपी महिलाओं ने बताया कि वह शार्टकट तरिके से पैसे कमाने की चाहत में उक्त गांजा उड़ीसा के तूनी जिला से अज्ञात युवक से 1.80 लाख रूपए में खरीदकर लाई थी। गांजा को लेकर वह चारों वीरवार देर शाम समालखा अड्डे पर घर जाने के लिए वाहन के इंतजार में थी। पुलिस ने बरामद गांजा को कब्जा पुलिस में लेकर आरोपी महिलाओं के खिलाफ थाना समालखा में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर चारों आरोपी महिलाओं को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया जहा से उन्हे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

इंस्पेक्टर अंकित ने बताया कि सीआईए थ्री पुलिस की टीम वीरवार देर शाम गश्त के दौरान समालखा में रेलवे रोड पर मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्स की चार महिलाए एक प्लास्टिक कट्टा लेकर समालखा बस अड्डे पर कही जाने की फिराक में इतजार में है।  महिलाओं के पास कट्टे में मादक पदार्थ होने की संम्भावना है। सूचना को पुख्ता मानते हुए पुलिस टीम ने समालखा बस अड्डे के बाहर नाकाबंदी कर संदिग्धों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात सामने से चार महिलाए एक प्लास्टिक कट्टा लिए पैदल आते हुए दिखाई दी। टीम में शामिल महिला मुख्य सिपाही हेमलता के सहयोग से पुलिस टीम ने चारों महिलाओं को रोककर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान सुरेंद्र कौर पत्नी बलविंद्र व गुरदीप कौर पत्नी काला सिंह निवासी राक्सेहडा, सरिता पत्नी दलबीर निवासी बसाडा व कृष्णा पत्नी नानक निवासी बंदराला करनाल के रूप में बताई।
पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट ईटीओ अनिल मलिक की मौजूदगी में महिलाओं के प्लास्टिक कट्टे की तलाशी ली तो गांजा बरामद हुआ। बरामद गांजा का वजन करने पर 27 किलो ग्राम पाया गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराए बिना भी सेंटर पर हर शख्स को लगे टीका-राहुल गांधी

Voice of Panipat

दोस्त से मिलने आ रहा था पानीपत में वकील, 3 बदमाशों ने मारपीट कर छीना कैश-आईफोन

Voice of Panipat

माता-पिता व बेटे की आत्महत्या के बाद सुसाइड नोट आया सामने, पढिए खबर

Voice of Panipat