26 C
Panipat
September 17, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Bollywood Entertainment

फ़िल्म ‘राधे श्याम’ का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, पढ़िए क्या है खास बात

वायस ऑफ पानीपत(सोनम)- बाहुबली एक्टर प्रभास की फ़िल्म राधे श्याम अगले साल मकर संक्रांति के मौक़े पर सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। प्रभास के फैंस को उनकी इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। सोमवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की धूमधाम के बीच फ़िल्म का नया पोस्टर रिलीज़ किया गया है।  पोस्टर पर प्रभास एक खूबसूरत टक्सीडो और पूजा हेगड़े एक लुभावने बॉल गाउन में हुए नज़र आ रही हैं और यह पोस्टर किसी परी कथा से कम नहीं लग रहा है। राधा कृष्ण कुमार निर्देशित बहुभाषी प्रेम कहानी राधे श्याम 1970 के दशक के यूरोप में स्थापित है। इटली, जॉर्जिया और हैदराबाद में बड़े पैमाने पर शूट की गयी राधे श्याम को एक मेगा कैनवास पर रखा गया है, जिसमें प्रभास और पूजा पहले कभी ना देखे गए अवतारों में दिखाई देंगे।

निर्देशक राधा कृष्ण कुमार कहते हैं, “हमने बहुत मेहनत की है और यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है कि हम दर्शकों को एक ऐसा नाटकीय अनुभव दें, जिसे वे कभी नहीं भूलेंगे। राधे श्याम 14 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में आएगी और हम जन्माष्टमी जैसे ख़ास दिन पर फ़िल्म का यह पोस्टर पेश करने के लिए बहुत उत्साहित हैं।” राधे श्याम दक्षिण भारतीय भाषाओं के साथ हिंदी में भी रिलीज़ की जाएगी। फ़िल्म का निर्माण यूवी क्रिएशंस ने किया है, जबकि गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत की जाएगी।

2021 में प्रभास की सालार भी रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म का निर्देशन केजीएफ चैप्टर 2 के निर्देशक प्रशांत नील कर रहे हैं। फ़िल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज़ होने वाली है। हालांकि, कुछ दिनों पहले केजीएफ 2 के इस तारीख़ को आने की घोषणा की गयी थी। ऐसे में सालार की रिलीज़ स्थगित हो सकती है।

इसके अलावा प्रभास आदिपुरुष की शूटिंग कर रहे हैं, जिसे ओम राउत निर्देशित कर रहे हैं। यह फ़िल्म रामायण की गाथा पर आधारित है। फ़िल्म में प्रभास भगवान राम के रोल में नज़र आएंगे। सनी कौशल लक्ष्मण, कृति सेनन सीता और सैफ़ अली ख़ान रावण का किरदार निभा रहे हैं। प्रभास ने बाहुबली सीरीज़ की फ़िल्मों से अपने लिए तगड़ी फैन फॉलोइंग बनायी है। इसीलिए उनकी फ़िल्में अब पैन-इंडिया रिलीज़ की जा रही हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

एक और भू आवंटन घोटाले में फंसे हुड्डा की बढ़ीं मुश्किलें, पढ़िए क्या है पूरा मामला

Voice of Panipat

निजी अस्पतालों की मनमानी पर कसा जाएंगा शिकंजा, पानीपत में हुई बैठक

Voice of Panipat

HARYANA में जल्द होगी मानसून की दस्तक, 24 घंटे में राहत

Voice of Panipat