43.6 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipatPANIPAT NEWS

फोन का ज्यादा इस्तेमाल करने पर मां ने लगाई डांट, तो घर से भागकर 5 किलोमीटर दूर मिला बच्चा

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- आजकल बच्चे छोटी-छोटी बात पर मां-बाप की फटकार से नाराज हो जाते हैं। हालात तो ये हो रहे हैं कि बच्चे को डांटा तो घर से ही भाग जाते हैं। ऐसा ही एक मामला पानीपत में सामने आया है। जहां मां ने अपने बच्चे ज्यादा समय तक फोन इस्तेमाल करने पर ड़ांट लगा दी। हर समय फोन में फिल्म देखता रहता था। वहीं मां की डांट से गुस्सा होकर बच्चा घर से भागकर ट्रेन में बैठ गया ओर जम्मू पहुंच गया।

अब आपको पूरा मामला विस्तार से बताते हैं। मामला पानीपत के कच्चा कैंप की पूरेवाल कालोनी का है। जहां रामानंद का परिवार रहता है। रामानंद विर्क नगर में दूध की डेयरी पर काम करते हैं। उनकी तीन बेटी व तीन बेटे हैं। चौथे नंबर का 14 वर्षीय बेटा कर्ण राजकीय स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ता है। रविवार, 12 दिसंबर को दोपहर के करीब डेढ़ बजे वह मोबाइल फोन पर फिल्म देख रहा था। सुबह से ही मोबाइल फोन उसके हाथ में था। मां ने बार-बार टोका। कहा कि पढ़ाई कर ले। फोन छोड़ दे। लेकिन वो नहीं माना। आखिरकार मां ने डांटते हुए फोन छीन लिया। दो थप्पड़ भी मार दिए। इससे वह बेहद नाराज हो गया।

वहीं जब बच्चा अपने घर से नाराज होकर निकल गया तो मां ने सोचा कि खेलकर आ जाएगा। लेकिन शाम तक घर नहीं आया। परिवार को चिंता हुई। सभी उसकी तलाश में लग गए। जब वो नहीं मिला तो पुलिस में गुमशुदगी का केस दर्ज कराया। जम्मू से बच्चे का पता चलने पर परिवार की सांस में सांस आई। अब बच्चा घर लौट आया है। किशोर जम्मू के स्टेशन पर रोने लगा था। उसके पास पैसे नहीं थे। ये तो गनीमत रही कि अनाथ आश्रम चलाने वालों ने उसे संभाल लिया। उससे उसके घर का पता पूछा। पिता के फोन पर बात की। तब पिता जम्मू पहुंचे। उसे घर लेकर आए। अगर गलत लोगों के हाथ में लग जाता तो कोई भी अनहोनी हो सकती थी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा से ED की पूछताछ

Voice of Panipat

मेरठ टोल पर लगे सीसीटीवी में कैद सुशील पहलवान की तस्वीर

Voice of Panipat

DSP को खनन माफिया ने डंपर से कु* चला, गृहमंत्री अनिल विज ने दिया सख्त एक्शन का आदेश

Voice of Panipat