45.5 C
Panipat
June 29, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana

हरियाणा पुलिस के इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत, 2 DSP समेत 24 पुलिसकर्मी तोड़ चुके हैं दम

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) मनोज यादव ने इंस्पेक्टर जसबीर सिहं के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए शोक जताया है। लगभग एक महीने तक कोविड-19 से जूझने के बाद आज सुबह गुरुग्राम के निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। वर्तमान में वह नारनौल में सीआईए प्रभारी के पद पर तैनात थे।

आज यहां जारी शोक संदेश में डीजीपी ने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के साथ हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यवश पिछले दो सप्ताह में ही हमने अपने दो डीएसपी को खोया था। आज हरियाणा पुलिस का एक और कोरोना योद्धा महामारी से लड़ते-लड़ते जिंदगी की जंग हार गया। कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए पुलिसकर्मी लगातार बाहर डयूटी पर तैनात हैं। लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है।

अब तक हरियाणा पुलिस के दो डीएसपी सहित 24 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के मोर्चे पर शहीद हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में कोरोना योद्धाओं को खोना राज्य पुलिसबल के लिए एक बड़ा नुकसान है। उन्होंने कहा कि जानलेवा महामारी के दौर में हरियाणा पुलिस का हर जांबाज जान हथेली पर रखकर जनसेवा में जुटा है। विभिन्न मोर्चों पर डटे पुलिसकर्मियों द्वारा संक्रमण की दूसरी लहर के प्रसार को रोकने के लिए अथक प्रयास किए जा रहे हैं…. इस दौरान कई कर्मी वायरस के संपर्क में आ रहे हैं। कोरोनोवायरस की दूसरी लहर के प्रकोप के चलते हमने किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए सभी पुलिस लाइनों में पुलिसकर्मियों के लिए कोविड केयर सुविधा का निर्माण भी किया है।

उन्होंने पुलिस अधिकारियों और जवानों से अपील करते हुए कहा कि विभिन्न कर्तव्यों के दौरान कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए अतिरिक्त सतर्क रहें और कोविड नियमों का सही ढंग से पालन करते हुए स्वयं सहित अन्य की सुरक्षा सुनिश्चित करें।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सीबीएसई बोर्ड की तरह 10वीं और 12वीं के बच्चों को पास करेगा हरियाणा बोर्ड

Voice of Panipat

हरियाणा के पुलिसकर्मियों के लिए बड़ी खुशखबरी, पंजाब के समान वेतन देने की तैयारी में सरकार

Voice of Panipat

134-ए के तहत दाखिले को लेकर अभिभावकों की समस्या हुई दूर, दाखिलों ने पकड़ी रफ्तार, पढिए

Voice of Panipat