30.4 C
Panipat
September 17, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana Politics

शिक्षा मंत्री का बड़ा बयान, धारा 144 सीएम के लिए नही बल्कि लगाई जाती है आम जनता के लिए, पढ़िए

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा के शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर का बड़ा बयान सामने आया है…बता दे कि कंवरपाल गुज्जर ने कहा कि विपक्षी दल बेवजह मुख्यमंत्री एवं सरकार की आलोचना कर रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने कहा कि धारा 144 आम जनता के लिए लगाई जाती है ना कि मुख्यमंत्री के लिए, क्योंकि जहां मुख्यमंत्री जाएंगे वहां उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मचारी एवं अधिकारी तैनात होंगे ऐसे में वहां 144 कैसे रहेगी।

उन्होंने कहा कि मेरी स्वयं की सुरक्षा एवं मेरे कार्यकर्ता साथ रहेंगे, ऐसे में धारा 144  कैसी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुरक्षा को देखने वाले होते हैं। उन्होंने कहा कि यह मुख्यमंत्री की काबिलियत है कि इतने कम समय में स्थिति को कंट्रोल किया। उन्होंने कहा कि हिसार की घटना पर विपक्षी दल तर्क नहीं कुतर्क दे रहे हैं। मुख्यमंत्री सभी जगह जाकर अस्पतालों का निरीक्षण कर रहे हैं ताकि ऐसे कार्य जल्दी से हो।

वहीं शिक्षा मंत्री कंवर पाल गुज्जर ने कहा कि ब्लैक फंगस से घबराने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में सभी मेडिकल कॉलेजों में 20-20 बेड इन ब्लैक फंगस रोगियों के लिए आरक्षित किए गए हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

क्या बिना शादी के लड़कियों को रखना चाहिए करवा चौथ का व्रत

Voice of Panipat

पानीपत की बेटी ने मारी बाजी, यूपीपीसीएस परीक्षा में हासिल किया देश में प्रथम स्थान

Voice of Panipat

शहर में कही भी दिखे गंदगी तो इस नंबर पर करे कॉल, डीसी ने दिए आदेश

Voice of Panipat