38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest News

एक्‍शन मूवी की तरह बस से टकराई कार, मां-बेटे की मौ*त

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- सदर थाना पुलिस के अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव मसाना के पास अंबाला की ओर से आ रही कार का टायर फटने से कार चालक का संतुलन बिगड़ गया। कार डिवाइडर से टकरा कर दूसरी ओर की सड़क पर आ गई, जिस पर पिपली की ओर से आ रही पंजाब रोडवेज की बस से कार की भिडंत हो गई। हादसे में कार सवार मां व नौ वर्षीय बेटे की मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एलएनजेपी अस्पताल में भेजा गया है। हादसे के बारे में स्वजनों को सूचना दी गई है। पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

जानकारी के अनुसार हिमाचल प्रदेश के काला आम निवासी रानो अपनी पत्नी अफसाना व नौ वर्षीय बेटे के साथ कार में सवार होकर दिल्ली जा रहा था। सुबह करीब सात बजे वह राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव मसाना के समीप पहुंचे तो कार का टायर फट गया। जिससे संतुलन बिगड़ गया और कार डिवाइडर से टकरा कर पलटी खा कर अंबाला की ओर जाने वाली सड़क पर आ गई। इसी दौरान पिपली से अंबाला की ओर जा रही पंजाब रोडवेज की बस से कार की जोरदार टक्कर हुई। हादसे में 29 वर्षीया अफसाना व उसके नौ वर्षीय बेटे की मौत हो गई, जबकि रानो गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में पंजाब रोडवेट की बस भी क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे के कारण कुछ समय के लिए यातायात भी बाधित हो गया। इसकी सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। राहगीरों की मदद से घायल रानो को कार से बाहर निकाला और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जांच अधिकारी रिछपाल ने बताया कि घायल रानो अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने उनके स्वजनों को सूचित किया है। वे अभी अस्पताल में नहीं पहुंचे हैं। उनके आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

कुरुक्षेत्रा विश्विद्यालय की 58 परीक्षाओ का रिजल्ट हुआ जारी,देखिये  

Voice of Panipat

लता मंगेशकर के पार्थिव शरीर के पास शाहरूख खान ने पढ़ी दुआ, तो सोशल मीडियो पर क्यो हुई फोटो वायरल, पढ़िए

Voice of Panipat

TDI मे 3 युवको की मौत का मामला, पीड़ित परिवार को 10-10 लाख रुपए मुआवजा देने के आदेश जारी

Voice of Panipat