32.4 C
Panipat
September 19, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Panipat Crime

कहासुनी के दो दिन बाद दोस्त ने कर दी दोस्त की हत्या

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- तहसील कैंप के विकास नगर में बचपन के दोस्त ने कहासुनी के दो दिन बाद दोस्त के सीने में चाकू घोंप दिया। तीन साथियों के साथ वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग निकला। परिजन घायल को सिविल अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने एक नामजद समेत चार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

तहसील कैंप के विकार नगर निवासी सुमित ने बताया कि उसका भाई 28 वर्षीय उमेश उर्फ सोनू कमर्शियल ऑटो चलाक था। उमेश की दो दिन पहले उसके बचपन के दोस्त और पड़ोसी दीपक से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी।

रविवार रात को उमेश अपने दूसरे दोस्त आशु के घर खाना खा रहा था।तभी दीपक अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ वहां पहुंचा। पहले दोनों में गाली-गलौज हुई। जिसके बाद दीपक ने चाकू निकालकर उमेश के सीने में घोंप दिया। चाकू लगते ही उमेश जमीन पर गिर पड़ा।

चाकू घोंपने के बाद दीपक अपने साथियों के साथ मौके से भाग गया। आशु ने उन्हें चाकू मारने की सूचना दी। वह उमेश को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे, लेकिन उससे पहले ही उसकी मौत हो गई।  फिलहाल परिजनों की शिकायत पर सिटी थाना पुलिस ने एक नामजद समेत चार के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बाइक छीनने में नाकाम रहे बदमाश, युवक को घायल कर हुए फरार.

Voice of Panipat

राहत भरी खबर, जींद से पटियाला, चंडीगढ़ और गुरुग्राम के लिए सीधी बस सेवा शुरू

Voice of Panipat

द मिलेनियम स्कूल का 12वीं का परीक्षा परिणाम रहा शानदार, सारा और रेवांशी टॉपर

Voice of Panipat