25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News PANIPAT NEWS

एंटी नारकोटिक्स टीम ने मादक पदार्थ के 2 तस्करों को किया काबू, 500 ग्राम चरस समेत 14 हजार रूपये किये बरामद

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- एंटी नारकोटिक्स की टीम के हाथ लगी बड़ी कामयाबी। टीम ने मादक पदार्थ के दो तस्करों को यूपी के सहारनपुर से गिरफ्तार कर पानीपत लेकर आई है। आरोपियों की पहचान उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले शौकिन और अमन के रूप में हुई है।

एंटी नारकोटिक्स सेल प्रभारी एएसआई अनिल ने बताया की टीम ने सनौली रोड यमुना पुल के पास नाकाबंदी कर बाइक सवार सौरभ निवासी गांव हछोआ, शामली, यूपी हाल निवासी नवीन नगर सहारनपुर और विजय निवासी सालवन करनाल को 500 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया था। दोनों आरोपियों के खिलाफ थाना सनौली में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर प्रारंभिक पूछताछ की तो आरोपियों से खुलासा हुआ था कि चरस को यूपी के सहारनपुर से तस्करी कर पानीपत के आसपास में अवैध रूप से सप्लाई करने के लिए लेकर आए थे। इसकी एवज में दोनों को कमीशन मिलना था।

एएसआई अनिल ने बताया कि शनिवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर विजय को जेल और सौरभ को पूछताछ के लिए दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया। पूछताछ में आरोपी से खुलासा हुआ कि उसके साथी सहारनपुर निवासी अमन ने उक्त चरस सप्लाई करने के लिए दी थी। आरोपी सौरभ को साथ लेकर पुलिस टीम ने युपी के सहारनपुर में आरोपियों के ठिकाने किराए के कमरों पर दबिश देते हुए चरस सप्लायर्स अमन और शौकीन को काबू किया। गिरफ्तार दोनों आरोपियों के कब्जे से 14 हजार रुपये बरामद किए। गिरफ्तार तीनों आरोपी सौरभ, अमन और शौकीन को सोमवार को न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेज दिया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

तालाब में पैर फिसलने से हुई महिला की मौत, दीपावली की खुशी मातम में बदली

Voice of Panipat

COVID-19 बीते 24 घंटे में आए नए मामले, 380 लोगों की मौत

Voice of Panipat

हरियाणा के CM खट्‌टर की प्रेस कॉन्फेंस, अपनी सरकार के 2500 दिनों की गिनाएंगे उपलब्धियां.

Voice of Panipat