36.5 C
Panipat
August 13, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Crime

बहन से नाराज छोटे भाई ने कर दी बहन की हत्या, पढिए पूरा मामला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला मेरठ के सरधना के इस्लामाबाद मोहल्ले का है जहां यामीन की पुत्री सन्नो अपने दूसरे पति सलीम के साथ श्यामनगर लिसाड़ीगेट में रहती है। सन्नो के पहले पति जानी के लोहड्डा निवासी आसिफ से दो बच्चे आरिश 19 साल और सिमरन 22 साल के हैं, जोकि नाना यामीन के यहां रहते थे। सिमरन का मोहल्ले के ही युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी को लेकर आरिश क्षुब्ध रहता था। बुधवार रात करीब 2:15 बजे दोनों बहन-भाई बरामदे में सोए हुए थे। मां सन्नो भी मायके आई हुई थी। इसी दौरान आरिश ने सोती हुई सिमरन की कनपटी पर तमंचे से सटाकर गोली मार दी। चीख पुकार मचने पर परिवार के लोग जाग गए और सिमरन को सीएचसी ले गए। वहां से डॉक्टरों ने उसे मेरठ जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परीक्षण के बाद उसे मृतक घोषित कर दिया गया। चना पर सरधना पुलिस मौके पर पहुंची और आरिश को गिरफ्तार कर लिया। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है।

सिमरन की चीख और गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग हड़बड़ाकर नींद से जागे। चारपाई पर बेटी को लहूलुहान हालत में तड़पते देखकर परिवार के लोग बोले कि आरिश तूने यह क्या कर दिया। आरिश के हाथ में तमंचा था और वह हंसता रहा। बोला सिमरन को समझाया था, वो नहीं मान रही थी। आरिश अपनी बड़ी बहन सिमरन को मारने की प्लानिंग कई दिन पहले कर चुका था। सिमरन मोहल्ले के एक युवक से फोन पर बात करती थी, इसे लेकर आरिश का कई बार बहन से झगड़ा भी हुआ। परिवार के लोगों को भी इसकी जानकारी होना बताया गया। पांच दिन पहले सिमरन की मां सन्नो मायके में आई थी। दोनों बहन-भाई को सन्नो समझा रही थी। मगर बुधवार रात आरिश सोया नहीं। परिवार के लोग जब गहरी नींद में थे, तभी वह अपनी चारपाई से उठा। कमरे से तमंचा लाया और सिमरन को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर सन्नो और परिवार के लोग दौड़कर वहां पहुंचे। आरिश चारपाई के पास खड़ा था और सिमरन तड़प रही थी। शोर सुनकर आसपास के लोग भी पहुंच गए। परिवार के लोग सिमरन को उठाकर सीएचसी ले गए। लेकिन आरिश वहां से नहीं हिला। उसने कहा कि बहुत बदनामी कर रखी थी, कब तक बर्दाश्त करता, उसे तो मरना ही था।

पूछताछ में आरिश ने बताया कि उसने सरधना के साकिब से तमंचा खरीदा था। साकिब की हत्या हो चुकी है। उसने बताया कि सरधना में अवैध असलहे आसानी से मिल जाते हैं। पुलिस इसकी भी जांच करने में लगी है। आरिश ने बताया है कि सिमरन को पहले भी दो बार मारने का प्रयास कर चुका था, लेकिन वह हर बार बच जाती थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बड़ा हादसा, बस और ट्रैक्टर-ट्रॉली की जबरदस्त भिड़ंत, 2 की मौत

Voice of Panipat

कम प्रदूषण के लिए गोबर से लकड़ी बनाने की मशीन का अनावरण किया मेयर अवनीत कौर ने 

Voice of Panipat

रेल यात्रियों को बड़ी राहत, जल्द पटरी पर लौटेंगी पैसेंजर ट्रेनें

Voice of Panipat