25.3 C
Panipat
February 9, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Latest News Panipat Crime

सनौली रोड पर शराब ठेके में आग लगाने व कारिंदे से मा*रपीट करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- थाना चांदनी बाग पुलिस ने सनौली रोड़ पर पट्रोल पंप के नजदीक शराब ठेके पर 21 अक्तूबर की सायं कारिंदे से मारपीट कर मोबाइल फोन छीनने व ठेकेदार के दूसरे शराब ठेके में आग लगाने के मामले में एक आरोपी को मंगलवार साय गांव उग्राखेड़ी से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान शुभम पुत्र संजय निवासी उग्राखेड़ी के रूप में हुई। थाना चांदनी बाग प्रभारी इंस्पेक्टर महिपाल ने बताया कि पूछताछ में आरोपी शुभम ने दोनों वारदातों को अंजाम देने बारे स्वीकारा। पूछताछ में आरोपी से खुलासा हुआ कि वह 21अक्तुबर की साय सनौली रोड पर छौक्कर पेट्रोल पंप के नजदीक विनोद के ठेके पर शराब लेने गया था। शराब लेने के दौरान ठेके पर मौजूद कारिंदे के साथ उसकी डिस्कांट को लेकर कहासूनी हो गई। वह कारिंदे के साथ मारपीट कर उसका मोबाइल फोन छीनकर वहा से भाग गया था। छीना गया मोबाइल फोन उससे रास्ते में ही कही गिर गया था। बाद में उसने अपने तीन अन्य साथी आरोपियों को साथ लेकर उसी रात उग्राखेड़ी मोड़ के नजदीक ठेकेदार विनोद के दूसरे शराब के ठेके में आग लगा दी।

इंस्पेक्टर महिपाल ने बताया कि पूछताछ करने के बाद पुलिस टीम ने आरोपी शुभम को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। वारदात में सलिप्त फरार चल रहे इसके साथी आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

थाना चांदनी बाग में एकता विहार कॉलोनी निवासी विनोद की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है

थाना चांदनी बाग में एकता विहार कॉलोनी निवासी विनोद ने शिकायत देकर बताया था कि उसने सनौली रोड पर शराब के दो ठेके ले रखे हैं। 21 अक्तूबर को शुभम ने छौक्कर पेट्रोल पंप के पास शराब ठेके से कारिंदे का फोन छीन लिया था। उसके बाद शुभम रात करीब 12 बजे उसके पास उग्राखेड़ी के नजदीक वाले ठेके पर 3 लड़कों के साथ आया। जिसके हाथ में तेल की कैनी थी। उसको कहने लगा की शराब की बोतलों में रियात दिया कर नही तो ठेके में आग लगाउंगा, फिर वह अपने घर आ गया। रात करीब 12:30 बजे कारिंदे का फोन आया की शुभम ने उग्राखेड़ी वाले ठेके पर आग लगा दी है। इसके बाद वह शराब ठेके पर पहुचां और कारिंदे की सहायता से आग बुझाई। आग लगने से ठेके के अंदर रखी 4 पेटी शराब, 2 फ्रिज, सीसीटीवी कैमरे, फर्नीचर, इन्वर्टर व फोल्डिंग जल गए है। शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ थाना चांदनी बाग में मुकदमा दर्ज पुलिस टीम द्वारा कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई थी। वही ठेके पर मारपीट व मोबाइल छीनने की वारदात में कारिदें सोनीपत के गांव खेड़ी गुजर निवासी शीशपाल की शिकायत पर थाना चांदनी बाग में अलग से मुकदमा दर्ज है । शीशपाल ने थाना चांदनी बाग पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि वह एकता विहार कॉलोनी निवासी विनोद के सनोली रोड पर छौक्कर पेट्रोल पंप के पास वाले शराब ठेके पर काम करता है। 21 अक्तूबर की साय करीब 10 बजे गांव उग्राखेड़ी निवासी शुभम ठेके पर आया और बियर मांगी। उसने पैसे मांगे को शुभम गाली गलोच करते हुए ठेके के अंदर आया और मारपीट कर जान से मारने की धमकी देते हुए उससे मोबाइल फोन छीनकर भाग गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

LNJP अस्पताल में विजिलेंस का छापा, कर्मचारी को रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार.

Voice of Panipat

परीक्षाओं के लिए खुद करनी होगी इंटरनेट की व्यवस्था, कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय ने जारी किए दिशा-निर्देश

Voice of Panipat

अब वोट डालने के लिए कोरोना मरीजों को बूथ पर जाने की नहीं पड़ेगी जरूरत, मिलेगी ये सुविधा

Voice of Panipat