28.3 C
Panipat
July 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaPanipatPANIPAT NEWS

PANIPAT में डेंगू बुखार के चलते एक नवविवाहिता व युवक की हुई मौत, एंबुलेंस में तोड़ा दम

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- कोरोना के बाद अब डेंगू का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। आपको बता दें कि बीते दिनों पानीपत में देर रात गांव वैसर के रहने वाले युवक और जसबीर कॉलोनी निवासी नवविवाहिता महिला की बुखार से मौत हो गई। इनकी प्लेटलेट्स लगातार गिर रही थी और डेंगू होने की आशंका है, क्योंकि निजी अस्पतालों की जांच में इन्हें डेंगू पॉजिटिव आया था।

दोनों ही मामलों में परिजन शवों को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों की सूचना पर किला एवं मतलौडा थाना पुलिस भी पहुंची। दो दिन में बुखार फिर अचानक मौत से परिजनों को शंका के अधार पर पोस्टमार्टम कराने का निर्णय लिया। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर पोस्टमार्टम कराए फिर शव उन्हें सौंप दिए गए। अब स्वास्थ्य विभाग ने दोनों की मौत का कारण जांच रहा है। निजी अस्पतालों में की गई कार्ड टेस्ट में आए डेंगू पॉजिटिव की रिपोर्ट को स्वास्थ्य विभाग प्रमाणिक नहीं मानता है, ऐसे में इन मामलों में स्वास्थ्य विभाग की टीम जांच करेगी। जिसके बाद ही इन्हें डेगूं होने या नहीं होने की पुष्टि होगी।

मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिले प्रतापगढ़ के लालगंज निवासी सुमित ने बताया कि तीन भाई बहनों में सबसे बड़ी अंनीता को दो दिन से बुखार था। सुबह बुखार तेज हो गया। उसे निजी अस्पताल ले गए, जहां से करनाल स्थित कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। शाम को करनाल ले जाते समय उसकी रास्ते में मौत हो गई। निजी अस्पताल में हुए टेस्ट में अंनीता डेंगू पॉजिटिव आई थी। स्वास्थय विभाग जांच में जुटी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत में घरों में घूसकर चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat

अगर आप CREDIT CARD इस्तेमाल करते है, तो रखे इन बातों का ध्यान

Voice of Panipat

पानीपत वासियो के लिए जरुरी खबर, सिर्फ इन्ही जगहो पर मिलेंगी सब्जिया…

Voice of Panipat