17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Panipat Panipat Crime

बिजली चोरी करने वालो की खैर नही, 1287 दुकानो व घरो मे छापेमारी, पकड़े गए बिजली चोर

बिजली निगम की 25 टीमो ने बिजली चोरो के खिलाफ बड़ा अभियान चलाया। पानीपत सर्कल के एसई एसएस ढुल के नेतृत्व में सुबह से शाम तक सभी टीमों ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए 1287 दुकानों व घरों में छापेमारी की। इस छापेमारी 257 उपभोक्ताओं को बिजली चोरी करते हुए पकड़ा गया। इन सभी के ऊपर 1 करोड़ 5 लाख 29 हजार रुपए जुर्माना ठोका गया। एसई एसएस ढुल ने बताया कि पूरे प्रदेश में बड़े स्तर पर चोरियां पकड़ने का अभियान चलाया है। प्रदेश स्तरीय अभियान में पानीपत में बिजली निगम की अलग-अलग शाखाओं के अधिकारी व कर्मचारी शामिल हुए। वहीं विजिलेंस की टीमो भी शामिल हुई।

बिजली निगम की टीमों ने अपने चोरी पकड़ने के अभियान के दौरान ग्रामीण व शहरी रिहायशी कनेक्शनों के साथ-साथ फैक्ट्रियों में भी छापेमारी की। सब अर्बन सब डिवीजन के एसडीओ रमेश खटकड़ ने बताया कि इस अभियान के दौरान फैक्ट्रियों में भी छापेमारी की गई। किसी भी फैक्ट्री में चोरी नहीं मिली। सबसे ज्यादा चोरियां घरेलू कनेक्शनों पर पकड़ी गई। जो कि ग्रामीण क्षेत्रों में चल रही थी। भविष्य में भी इस तरह के छापेमारी अभियान चलते रहेंगे। जो भी कोई बिजलीं चोरी करते हुआ पकड़ा जाएगा, उसे नहीं छोड़ा जाएगा।

एसई एसएस ढुल ने बताया कि जिले में 25 टीमों ने छापेमारी की। सबसे ज्यादा सब अर्बन डिवीजन में 110 चोरियां पकड़ी गई। इसके बाद समालखा डिवीजन में 76 और सिटी डिवीजन में 71 चोरियां पकड़ी गई। इनमें घरेलू चोरियां 229 पकड़ी। इनके अलावा 28 चोरियां दुकानो की पकड़ी गई। ये सभी 635 किलोवाट लोड बिजली चोरी कर रहे थे। ज्यादातर ने मुख्य लाइनो में कुंडी कनेक्शन लगा रखे थे। वहीं बिजली चोरों के लिए छापेमारी की गई है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सुशील के बाद एक और नामी पहलवान गिरफ्तार, कुश्ती में जीत चुका है गोल्ड

Voice of Panipat

रिफाइनरी द्वारा राजकीय महिला औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में की गई कम्प्युटर लैब की स्थापना

Voice of Panipat

हरियाणा में चलेगा चालान काटो अभियान, नियमों की अनदेखी पड़ेगी भारी

Voice of Panipat