38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCovid-19 UpdatedHaryanaHaryana News

HARYANA की इस जेल में एक साथ मिले 8 कैदी कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)-  हरियाणा के रेवाड़ी जिले में कोरोना विस्फोट देखने को मिला। यहां की एक जेल में एक साथ 8 कैदियों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिसके बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है। हालाँकि इनमे से कोई भी कैदी ओमीक्रॉन से पीड़ित नहीं है। इन सभी को होम आइसोलेशन में रखा गया है। वही जिले में अब कुल 13 एक्टिव केसो की संख्या हो गयी है। वही उस जेल के बाकी कैदियों को भी आईसोलेट करके उनकी भी जांच के आदेश दिए गये है।

बता दें कि इधर, जिले में बढ़ रहे केस के चलते सतर्कता बढ़ाई जा रही है। जिले के सभी शिक्षण संस्थानों को पहले ही बंद करने के आदेश जारी किये जा चुके है। वही रविवार को हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट की ओर से निर्देश जारी करते हुए सभी स्कूलों के साथ ही विश्वविद्यालयों को भी 12 जनवरी तक बंद रखने के निर्देश भी दिए गए हैं। हालांकि ऑनलाइन पढ़ाई की व्यवस्था जारी रहेंगी। इसके साथ ही जिले में नो मास्क का नियम और रात्रिकालीन कर्फ्यू अभी लागू रहेगा। इसके साथ ही जिन लोगो ने अभी तक वैक्सीन नहीं लगवाई है, उनको एंट्री देने पर प्रशासन खुद जिम्मेदार होगा।

डीसी द्वारा आदेश जारी कर कहा गया है कि -“बिना मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग व वैक्सीन की भी एक भी डोज नहीं लगवाने वालों के साथ-साथ दूसरी डोज ड्यू होने वालों पर भी 500 रुपए जुर्माने का प्रावधान है, इसके साथ ही यदि किसी संसथान में कोविड नियमो का उललंघन होते पाया गया तो संबंधित संस्थान से 5000 रुपए जुर्माना वसूला जायेगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA के 22 जिलों में BJYM जिला प्रभारी नियुक्त

Voice of Panipat

युवक के शव को नहर से निकालते समय फिसलकर गिरा SI (एसआई), हुई मौत

Voice of Panipat

दुल्हन गोलीकांड का मुख्य आरोपी काबू, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

Voice of Panipat