33.5 C
Panipat
May 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

शंभू में Railway Trackजाम का चौथा दिन,पंजाब और जम्मू आने- जाने वाली 54 Train Cancele

वायस ऑफ पानीपत (शालू मौर्या):- पंजाब के शंभू रेलवे स्टेशन(Shambhu Railway Station) पर किसानों के धरने का आज चौथा दिन है.. अंबाला कैंट से पंजाब और जम्मू-कश्मीर जाने वाला रेलवे ट्रैक (railway track) पूरी तरह से जाम है.. ट्रैक जाम होने के कारण दिल्ली और उत्तर प्रदेश की तरफ से हरियाणा होते हुए पंजाब और जम्मू-कश्मीर (Punjab and Jammu and Kashmir) जाने वाली सभी ट्रेनें प्रभावित हैं.. रेलवे ने किसान आंदोलन के चलते आज भी 54 ट्रेन कैंसिल करनी पड़ी.. रेलवे ने इनकी लिस्ट (List) भी जारी की है.. ट्रेन कैंसिल (Train canceled) होने से यात्रियों को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है..

उधर, किसानों ने जेल में बंद किसानों की रिहाई को लेकर 22 अप्रैल को जींद में मीटिंग करके बड़ा ऐलान करने को कहा है.. इसके अलावा, किसानों ने पंजाब के भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुनील जाखड़ का चैलेंज कबूल करते हुए 23 अप्रैल को किसान भवन चंडीगढ़ में भाजपा नेताओं का इंतजार करने को कहा है.. बता दें कि किसान हरियाणा और पंजाब के खनौरी व शंभू बॉर्डर(Shambhu Border) पर 13 फरवरी से लगातार धरना दे रहे हैं..

किसान नेता सरवन सिंह पंधेर ने कहा कि देश में बेरोजगारी चरम सीमा पर है.. सबसे बड़ी बेरोजगारी की मार है.. खेती सेक्टर को कॉर्पोरेट को दिया जा रहा है.. देश के लोकतंत्र को खत्म किया जा रहा है.. देश के किसानों को राजधानी में जाने नहीं दिया जा रहा.. कहा कि बारिश और ओलावृष्टि से फसलों को काफी नुकसान हुआ है.. ऐसे में सरकार किसानों को तुरंत मुआवजा जारी करे.. कहा कि किसानों का बड़ा जत्था आज व्यास की तरफ गेहूं की कटाई के लिए रवाना होगा…

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पाईट कॉलेज में वेबिनार सीरीज का आयोजन, साइबर सिक्योरिटी विषय पर दी जानकारी

Voice of Panipat

पानीपत में जूस की दुकान में मारपीट करने वाले 2 युवक गिरफ्तार

Voice of Panipat

HARYANA सरकार ने ADGP लॉ एंड ऑर्डर बदला

Voice of Panipat