21.9 C
Panipat
October 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsHaryana PoliticsPanipatPanipat PoliticsPolitics

महापंचायत के दौरान टावर पर चढ़ने वाले किसान से मिले राकेश टिकैत, कही ये बात, पढिए.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- पानीपत महापंचायत के दौरान टावर पर चढ़ने वाले किसान से राकेश टिकैत मिले। करनाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज का आदेश देने वाले एसडीएम को सस्पेंड करने की मांग को लेकर 11 सितंबर को समालखा का किसान जोगिंद्र अनाज मंडी में एक टावर पर चढ़ गया था। उन्होंने रविवार को राकेश टिकैत के साथ मुलाकात और बात की। इससे पहले राकेश टिकैत से बात करने के बाद ही जोगिंद्र टावर से उतरे थे।

पानीपत महापंचायत के मंच पर जोगिंद्र से मिलने के बाद राकेश टिकैत ने कहा कि यह सारे समाज एवं समुदायों के किसानों का आंदोलन है। कभी कहा जाता है दलितों का है, कभी कहा जाता है जाटों का तो कभी गुर्जरों का, लेकिन यह सबका आंदोलन है। विदित हो कि साढ़े छह घंटे तक टावर पर चढ़े रहने के बाद उतरने पर जोगिंद्र ने कहा था कि मैं पागल नहीं हूं, किसानों का दर्द देखा नहीं गया, इसलिए मुझे मजबूरी में यह कदम उठाना पड़ा।

महापंचायत में किसानों के साथ ही सर्व कर्मचारी हरियाणा संघ, किसान एकता मजदूर संघ, अखिल भारतीय किसान संगठन ने भी सैकड़ों की संख्या में पहुंचकर समर्थन किया। संगठन के प्रधान सुनील दत्त ने बताया कि सीटू एवं कर्मचारी संघ हमेशा से किसानों के साथ है और भारत बंद में भी किसानों का पूर्ण समर्थन करेगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा के 7 जिलों में 15 फरवरी तक इंटरनेट सेवा बंद

Voice of Panipat

कृषि कानूनों के विरोध में हरियाणा कांग्रेस का प्रदर्शन, हुड्डा, सैलजा सहित कई कांग्रेसी हिरासत में

Voice of Panipat

अब महंगे हुए AIRTEL के ये प्लान, इस तारीख से लागू होगे नए प्लान

Voice of Panipat