17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Crime Haryana Haryana Crime India Crimes Panipat Crime

फ़ोन स्नैचिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार, आरोपी से चोरी किया गया मोबाइल भी बरामत

वॉयस ऑफ पानिपत ( कुलवंत सिंह )- पानीपत में फ़ोन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को काबू कर लिए है, स्नेच किया मोबाइल फोन व वारदात मे प्रयोग की बाइक बरामद कर ली गई है। पकड़े गए आरोपितो की पहचान विक्रम निवासी इसराना व अनवर निवासी उग्रा खेड़ी पानीपत के रुप मे हुई ।    

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया रविवार को सीआईए-वन पुलिस की एक टीम गस्त के दौरान डाहर अड्डे पर मौजूद थी । टीम को सुचना मिली कि दो संदिग्ध किस्म के बाइक सवार युवक किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे बलाना मोड़ पर खड़े है । पुलिस टीम द्वारा तुरंत मौके पर दंबिश दे बाइक सवार आरोपित युवको को काबू कर पुछताछ की तो युवको ने अपनी पहचान विक्रम पुत्र जयपाल निवासी इसराना व अनवर पुत्र ईलम सिंह निवासी उग्रा खेड़ी पानीपत के रुप मे बताई । गहनता से पुछताछ करने पर युवको ने 30 सितम्बर की देर सायं नौल्था से बलाना जाने वाले रास्ते पर एक युवक का मोबाइल फोन छिनने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा ।

इंस्पेक्टर राजपाल ने बताया फोन स्नेचिंग की उक्त वारदात बारे राहुल पुत्र दुर्वेश सिंह निवासी  मोटा  मैनपुरी यूपी की शिकायत पर थाना इसराना मे मुकदमा दर्ज है । राहूल ने थाना इसराना पुलिस को दी शिकायत मे बताया था कि 30 सितम्बर की देर साय करीब साढे 9 बजे वह दवाई लेने के लिए गॉव बलाना गया था । रास्ते में उसकी बाईक की चैन टूट गई थी । अंधेरा होने के कारण वह मोबाईल की बत्ती जलाकर चैन निकाल रहा था । इसी दौरान दो लड़के एक बाईक पर सवार होकर आये और उसका मोबाईल फोन छीनकर मौके से फरार हो गये। इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया गिरफ्तार दोनो आरोपितो से 1 दिन के पुलिस रिमांड के दौरान निशानदेही पर छिना हुआ मोबाइल फोन बरामद कर दोनों आरोपितो को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अंधविश्वास में अंधी मां ने बेरहमी से की डेढ़ महीने की बच्ची की हत्या, पति ने किया चौकाने वाला खुलासा

Voice of Panipat

हरियाणा में स्कूटी का 23 हजार और बाइक का 22 हजार रुपए का चालान काटा

Voice of Panipat

सीआईए-टू पुलिस की टीम ने दो आरोपियों को अवैध देशी पिस्तौल सहित किया काबू

Voice of Panipat