31.5 C
Panipat
June 29, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

अज्ञात व्यक्ति ने की मां-बेटी की हत्या, बेटे की हालत गंभीर, अस्पताल में करवाया भर्ती

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला कैथल के जिले के पूंडरी कस्बे के गांव मोहना का है जहां दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां अष्टमी की रात को अज्ञात व्यक्ति ने मां व बेटी की हत्या कर दी। जबकि बेटा घायल है। घायल को पूंडरी के अस्पताल में दाखिल करवाया गया गया है।

जानकारी के अनुसार गीता पत्नी ऋषि और उसकी आठ वर्षीय लड़की सुविधा की बुधवार देर रात को धारदार हथियार से अज्ञात व्यक्ति द्वारा हत्या कर दी गई। जबकि लड़के शुभम को भी चोटें लगी हैं, जिसे पूंडरी के गुरु नानक अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। महिला के पति ऋषि की एक साल पहले मौत हो चुकी है। पूंडरी थाने के एसएचओ निर्मल सिंह ने बताया कि मां और बेटी की हत्या के मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में लाया गया है। गहनता से जांच की जा रही है।

एसएचओ ने बताया कि अभी महिला के बेटे शुभम का अस्पताल में इलाज चल रहा है। शुभम द्वारा जानकारी मिलने के बाद ही पुलिस आगामी कार्रवाई करेगी। शुभम के अभी बयान नहीं हो पाए हैं। हालातों को देखकर स्पष्ट है कि हत्यारे ने मां-बेटी की बड़ी बेरहमी से हत्या की है। फर्श पर हर तरफ खून फैला हुआ था और महिला गीता का शव खून से लथपथ नीचे फर्श पर पड़ा था। बच्ची सुविधा का शव बेड पर पड़ा मिला। उसके शरीर पर भी कई वार किए गए हैं। मौके को देखकर साफ लग रहा था कि महिला ने खुद और अपने बच्चों को बचाने के लिए हमलावर से खूब संघर्ष किया है, क्योंकि बेड पर एक ही गद्दा था। तकिये नीचे फर्श पर पड़े थे। महिला का शव दरवाजे के पास पड़ा मिला। जानकारी के अनुसार महिला के पति ऋषि की एक साल पहले हार्ट अटैक से मृत्यु हो चुकी है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। अभी हमलावर का सुराग नहीं मिल सका है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अच्छी खबर, गुरुग्राम, फरीदाबाद सहित हरियाणा में सरकार देगी मकान

Voice of Panipat

गोगी को मारने के लिए ऐसे रची राजिश, पहले पानीपत में मारने का बनाया था इरादा, पढ़िए

Voice of Panipat

मां, बेटी व बेटा समेत 6 नए केस, 10 ठीक हुए; पहले 100 केस आने में 90 दिन लगे, अगला सैकड़ा महज 15 दिनाें में लगा

Voice of Panipat