21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Crime

पेट्रोल पंप से बदमाशों ने डलवाया तेल, सेल्समैन पर पिस्तौल तान लूटे 10 हजार

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला हरियाणा के रोहतक जिले में स्थित भिवानी चुंगी का है जहां पर नजदीक के एक पेट्रोल पंप पर खडे सेल्समैन से गन पॉइंट पर लूट हो गई। बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ‌मौका मुआयना किया। साथ ही पीड़ित सेल्समैन की शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट, आर्म्स एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया। पुलिस को पेट्रोल पंप से सीसीटीवी फुटेज नहीं मिली है, जिसके चलते साथ लगते धर्मकांटा की फुटेज खंगाली जा रही है।

पुलिस को दी गई शिकायत में अमृत कॉलोनी निवासी दीपक ने बताया कि वह करीब एक साल से भिवानी चुंगी स्थित वीरेंद्र फीलिंग स्टेशन पर सेल्समैन की नौकरी करता है। वीरवार सुबह करीब छह बजे दीपक अपने साथी नवदीप और परमजीत के साथ पेट्रोल पंप पर ड्यूटी पर था। करीब 6:10 बजे एक एचडी डीलक्स बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाश वहां आए। बदमाशों ने 200 रुपये का पेट्रोल डलवा लिया और 500 रुपये का नोट दिया। नवदीप ने कैश नहीं होने का हवाला देते हुए उनसे खुले रुपये मांगे। तभी एक बदमाश ने उसके सीने पर पिस्तौल तान दी। बदमाशों ने 10270 रुपये लूट लिए। बदमाश जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए

गौरतलब है कि जिले में इससे पहले भी कई बार पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात हो चुकी है। जिसमें कई घटनाओं के आरोपी अभी तक पकड़े भी नहीं जा सके। इसके अलावा हाल में ही भिवानी रोड पर ही एक पेट्रोल पंप से कार की टंकी भरवाकर आरोपी वहां से फरार हो गए थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

निर्भया केस मामले में अलग-अलग फांसी से HC का इंकार, केंद्र ने सुप्रीम कोर्ट में दी चुनौती

Voice of Panipat

जांनलेवा हमला करने के मामले मे करीब एक साल से फरार चल रहे आरोपी को किया काबू

Voice of Panipat

महिलाओं पर निकालता था गुस्सा, मारपीट कर करता था लूटपाट, पढिए मामला.

Voice of Panipat