33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT: फोन स्नैचिंग करने वाले 2 आरोपी काबू, छीना गया मोबाइल फोन व वारदात में प्रयोग की BIKE बरामद

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- सीआईए वन पुलिस की टीम ने फोन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को रिफाइनरी गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान पवन पुत्र राजकुमार व अंकित पुत्र पवन निवासी मतलौडा पानीपत के रूप में हुई। सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ दोनों नशा करने के आदी है। नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो दोनों आरोपियों ने मिलकर एक बाइक पर सवार होकर सितम्बर 2022 में अनाज मंडी में पैदल जा रहे एक युवक से फोन स्नैनिंग की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियों के कब्जे से छीना गया मोबाइल फोन व वारदात में प्रयोग की बाइक बरामद कर पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उन्हे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

सीआईए वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया कि उनकी टीम सोमवार को गश्त के दौरान रिफाइनरी रोड पर मौजूद थी। टीम को इसी दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म के दो युवक एक बाइक पर रिफाइनरी गोल चक्कर के पास किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है। पुलिस टीम ने तुंरत मौके पर दंबिस देकर दोनों आरोपी युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान पवन पुत्र राजकुमार व अंकित पुत्र पवन निवासी मतलौडा पानीपत के रूप में बताते हुए सितम्बर 2022 में अनाज मंडी में एक युवक से मोबाइल फोन स्नैचिंग करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। वारदात बारे थाना थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में राहुल निवासी निडाना जीन्द हाल किरायेदार संजय कॉलोनी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है।

थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में राहुल पुत्र सतीश निवासी निडाना जीन्द हाल संजय कॉलनी पानीपत ने शिकायत देकर बताया था की वह गांव रिसालू के नजदीक लिबर्टी फैक्टरी में काम करता है। 10 सितम्बर की साय वह फैक्टरी से कमरे पर जा रहा था। रास्ते में अनाज मंडी धर्म काटे के पास पहुंचने पर मोबाइल फोन पर दोस्त का फोन आ गया। वह पैदल चलते चलते फोन पर बात कर रहा था। तभी पीछे से एक बाइक पर दो अज्ञात युवक आए और झपट्टा मारकर उसका मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गया। राहुल की शिकायत पर थाना औद्योगिक सेक्टर 29 में मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपी की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।  

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अज्ञात व्यक्ति ने की मां-बेटी की हत्या, बेटे की हालत गंभीर, अस्पताल में करवाया भर्ती

Voice of Panipat

जानलेवा हमला करने के मामले में 7वां आरोपित किया काबू

Voice of Panipat

शहीद मेजर अनुज राजपूत को अंतिम सलामी, गमगीन हो गया माहौल

Voice of Panipat