11.8 C
Panipat
January 21, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Crime

हत्या में समझौता न करने पर मृतक की मां के साथ की मारपीट, पढ़िए मामला

वायस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- तहसील कैंप में उमेश उर्फ सोनू हत्याकांड मामले में हत्यारोपी दीपक की पत्नी समेत तीन महिलाओं ने उसकी मां के साथ मारपीट की। पीड़िता ने आरोप लगाया कि तीनों महिलाएं जबरदस्ती घर में घुसीं और हत्या के मामले में समझौता करने का दबाव बनाया। मना करने पर मारपीट करने लगीं। शोर मचाने पर पड़ोसियों ने उसे छुड़वाया। जिसके बाद महिलाएं धमकी देकर मौके से फरार हो गईं।

तहसील कैंप के विकास नगर निवासी प्रेमलता ने बताया कि उसके तीन बच्चे हैं। छोटे बेटे उमेश उर्फ सोनू की 30 मई की रात दीपक ने अपने साथी विजय कुमार, सतनाम सिंह और एक अन्य युवक के साथ चाकू घोंपकर हत्या कर दी थी। हत्यारोपी दीपक जेल में बंद है, जबकि उसके साथी फरार चल रहे हैं। रविवार सुबह 11 बजे निर्मला पत्नी राजबीर और रीना पत्नी दीपक और एक अन्य महिला उनके घर में घुस आईं। जिन्होंने समझौता करने का दबाव बनाया और दीपक को जेल से बाहर निकलवाने की बात की, लेकिन उन्होंने समझौता करने से इंकार कर दिया। जिस पर महिलाओं ने उसके बाल पकड़ लिए। निर्मला ने थप्पड़ और रीना ने लात मारी। पीड़िता ने शोर मचाया तो पड़ोसी उनके घर पहुंचे और आरोपी महिलाओं से छुड़ाया।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी महिलाओं ने धमकी दी कि जल्द समझौता नहीं किया तो दूसरा अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना। पुलिस में शिकायत दी तो जल्द उनपर दूसरा हमला किया जाएगा। वहीं समझौता न करने पर उनके दूसरे बेटे की भी हत्या कर दी जाएगी। धमकी देकर आरोपी महिलाएं मौके से फरार हो गईं। पीड़ित महिला की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, मामले की गहनता से जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा सरकार के हायर एजुकेशन विभाग ने दाखिले की तारीखों में किया बदलाव

Voice of Panipat

इनेलो प्रमुख ओमप्रकाश चौटाला ने बोले प्रतिबंधित शब्द, पुलिस में शिकायत.

Voice of Panipat

सनौली रोड़ की हालत खस्ता, रोड पर गड्ढों में भरा पानी, लोगों में फूटा गुस्सा.

Voice of Panipat