17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News

रात को किया जा रहा था शव का अंतिम संस्कार, पुलिस ने कब्जे में लिया शव, पढिए क्या है पूरा मामला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला करनाल के गांव खेड़ी का है जहां मानसिंह में रात को श्मशान घाट में हो रहे अंतिम संस्कार को पुलिस ने रुकवा दिया और शव को कब्जे में लिया। पुलिस ने मृतक 40 वर्षीय राजेंद्र का पोस्टमार्टम करवाने के बाद रविवार को शव परिजनों को दिया। पुलिस को सूचना मिली थी कि मरने के बाद शव को फंदे पर लटकाया गया है।

इस सूचना के आधार पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 174 की कार्रवाई की। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही आगामी कार्रवाई की जाएगी। इंद्री पुलिस थाना के एएसआई कर्मवीर सिंह ने बताया कि सूचना आई कि गांव खेड़ी मान सिंह से रात के समय एक व्यक्ति का अंतिम संस्कार किया जा रहा है।

जिसको मौत के बाद फांसी में लटकाया गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देख कि अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है। जब पुलिस ने जानकारी ली तो परिजनों ने बताया कि वे किसी प्रकार की कोई कार्रवाई नहीं चाहते। फिर भी पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। जो रिपोर्ट आएगी, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। परिजनों ने बताया कि 40 वर्षीय राजेंद्र पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। जिसके चलते फंदा लगाकर अपनी जान दे दी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हाथरस मामले पर PM मोदी ने सीएम योगी से की बात, कड़ी कार्रवाई करने को कहा

Voice of Panipat

किसानों का रेल रोको आंदोलन जारी, टिकैत ने कही ये बात

Voice of Panipat

पानीपत में नए आदेश जारी, ध्यान से पढ़िए

Voice of Panipat