33.5 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaPanipat

PANIPAT के पूर्व पार्षद के बेटे ने पेश की मिसाल, बिना दहेज की शादी, हेलिकॉप्टर में लाया दुल्हन

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत के एक परिवार ने ऐसे लोगो को आईना दिखाया है जो दहेज के लालची होते है….पानीपत के व्यवसायी परिवार ने अपने दो बेटों की शादी में दहेज न लेने और बेटी की शादी में दहेज न देने के बाद मां की चाहत पर बिन दहेज की शादी में दुल्हन को हेलीकॉप्टर से घर लेकर आया है। हालांकि खराब मौसम के कारण दुल्हन की लेंडिंग एक दिन लेट हो गई।

पानीपत के वार्ड-11 निवासी रामकुमार सैनी पूर्व पार्षद और हैंडलूम व्यवसायी हैं। रामकुमार सैनी के बेटे मनीष सैनी की जींद के नरवाना निवासी मोनिका सैनी के साथ शादी हुई। इसमें खास बात यह रही कि शादी बिना दहेज के हुई और दुल्हा अपनी पत्नी को हेलीकॉप्टर से लेकर आया है। दुल्हे के बड़े भाई दिनेश सैनी ने बताया कि वह तीन भाई और एक बहन हैं। दोनों बड़े भाइयाें ने भी बिना दहेज के ही शादी की थी। बहन सुनैना की शादी में भी केवल जरूरी सामान दिया गया था। उन्होंने शादी में न रुपए लिये और न ही दिये।

दिनेश सैनी ने बताया कि उनके परिवार में बेटा-बेटी में फर्क नहीं किया जाता है। इसलिए कभी दहेज वाली बात नहीं आई। मां राजसैनी की इच्छा थी कि छोटे बेटे की बहु हेलीकाप्टर में उनके घर आए। इसके लिए परिवार ने दिल्ली की कंपनी से संपर्क करके हेलीकॉप्टर किराए पर लिया।

दिनेश सैनी ने बताया कि छोटे भाई की शादी 18 जुलाई को संपन्न हो गई थी, लेकिन मौसम खराब होने के कारण हेलीकॉप्टर से आने की अनुमति नहीं मिली। पहले जींद प्रशासन से हेलीकॉप्टर को उड़ान भरने और फिर पानीपत प्रशासन से लैंड कराने की प्रमिशन लेनी पड़ी। इसके बाद सेक्टर-24 में हेलीपैड बनाकर हेलीकॉप्टर लैंड कराया गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

3 बेटियों के सिर से छिना मां का साया, मानसिक रूप से थी परेशान  

Voice of Panipat

रोडवेज बस पेड़ से टकराई, ड्राइवर-कंडक्टर की मौत, इस वजह से हुआ हादसा

Voice of Panipat

PANIPAT :- पुलिस ने गिरफ्तार किया चोरी कि BIKE सहित चोर को

Voice of Panipat