26.7 C
Panipat
August 2, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana

Social Media पर शिक्षा मंत्री का फर्जी अकाउंट बना, कर डाली घोषणाएं

वायस आफॅ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- देशभर में लॉकडाउन के चलते सोशल मीडिया पर फर्जी अकाउंट बनाना एक खेल सा बन गया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर काम अब ये  तेजी से फैलता जा रहा है। वहीं हरियाणा के हैकर्स के हौसले भी दिन-प्रतिदिन इतने बुलंद होते जा रहे है कि मानों उन्हें किसी का खौफ नहीं।

हैकर्स ने तो शिक्षा मंत्री के नाम का फर्जी अकाउंट बना कर काफी सारी घोषणा भी कर डाली। जिससे प्रदेश में अफरा-तफरी की स्थिति बन गई। लेकिन जैसे ही शिक्षा मंत्री को इस बात की खबर लगी तो उन्होंने तुरंत मीडिया के माध्यम से इस बात को साफ़ किया कि उन्होंने इस तरह की अभी कोई घोषणा नहीं की है। उन्होंने बताया कि बच्चों के भविष्य के साथ कोई खिलवाड़ नहीं किया जाएगा जबतक प्रदेश में स्थिति ठीक नहीं होती तब तक ऐसा कोई भी फैसला नहीं लिया जाएगा।

शिक्षा मंत्री ने कहा कि जबतक केंद्र की गाइडलाइंस नहीं आ जाती ऐसा कोई फैसला नहीं लिया जाएगा। उन्होंने जानकारी देते हुए ये भी बताया कि शिक्षा मंत्री यानि उन्ही के नाम से हैकर्स ने फर्जी अकॉउंट बनाया है। इस अकाउंट में कई हजार लोग भी जुड़े है। वही फर्जी अकाउंट बनाने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सरकार अब वोल्वो बसें चलाने की तैयारी में, अभी दिल्ली से NOC की मांग की

Voice of Panipat

पानीपत में अब इतने हो चुके है पॉजीटिव केस, इतने हो चुकै है ठीक

Voice of Panipat

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर भी हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

Voice of Panipat