8.5 C
Panipat
January 27, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Latest News Panipat Crime

पैट्राल पंप पर हुई झपटमारी का पर्दाफाश, आरोपित को किया काबू

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पैट्राल पंप पर हुई झपटमारी की वारदात का पर्दाफास करते हुए पुलिस ने आरोपित को काबू किया। आरोपित गढी सिकंदरपुर गांव के पास बीबीएन फिलिंग स्टेशन पैट्रोल पंप पर सेल्समैन से 15660 रूपये झपट अपनी बाइक को पंप पर ही छोड़ फरार हो गया था।

थाना पुराना औधोगिक प्रभारी इंस्पेक्टर कमलजीत ने प्रकरण की विस्तृत जानकारी देते हुए बताया गांव गढ़ी सिकंदरपुर के पास पैट्रोल पंप पर सेल्समैन से हुई झपटमारी की वारदात को थाना पुराना औधोगिक पुलिस की टीम ने सफलतापूर्वक सुलझाते हुए आरोपित को सोमवार साय आजद नगर समालखा से काबू करने मे कामयाबी हासिल की है। आरोपित की पहचान विकाश पुत्र मुकेश निवासी आजाद नगर समालखा के रूप में हुई। आरोपित को पकड़ने के लिए थाना पुराना औधोगिक पुलिस की टीम आरोपित के संभावित ठिकानों पर लगातार दंबिस दे रही थी। आरोपित पुलिस पकड़ से बचने के लिए ठिकाने बदल-बदल कर रह रहा था। सोमवार साय पुलिस टीम को आरोपित के आजाद नगर समालखा में घूमने बारे सूचना मिली तो पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस दे आरोपित विकाश को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपित ने पैट्रोल पंप पर सेल्समैन से रूपये झपटने की उक्त वारदात कों अंजाम देने बारे स्वीकारा।

गहनता से पुछताछ करने व झपटी गई नगदी बरामद करने के लिए गिरफ्तार आरोपित विकाश को आज माननीय न्यायायल में पेश कर 1 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया।

इंस्पेक्टर कमलजीत ने बताया पैट्रोल पंप पर हुई झपटमारी की वारदात बारे थाना पुराना औधोगिक में रवि पुत्र बलराज निवासी जीतगढ़ ने शिकायत देकर बताया था की वह गढ़ी सिकंदरपुर गांव के पास स्थित बीबीएन फिलिंग स्टेशन पैट्रोल पंप पर पांच माह से सेल्समैन के रूप में तैनात है। 17 अगस्त की साय करीब 9:50 बजै एक युवक बाइक लेकर आया और 100 रूपये का पैट्रोल डालने के लिए कहा। उसने तेल डाल दिया। बाइक चालक बगैर रूपये दिए ही भागने लगा। उसने बाइक को पीछे से पकड़ युवक को गिरा दिया। युवक खड़ा होकर अपने फोन से कही कही फोन करने लगा। इसी दौरान पंप पर तैनात दूसरा सेल्समैन जीन्द के सिघपुरा निवासी प्रदीप पुत्र रामफल उसकी तरफ आ रहा था तो तभी बाइक चालक उसकी जेब पर हाथ मारकर जेब से 15660 रूपये झपटकर अपनी बाइक को वही छोड़ फरार हो गया। दोनो ने आरोपित को पकड़ने की काशिश की परंतु पकड़ा नही जा सका। आरोपित की बाइक चैक करने पर बगैर नम्बर प्लेट की मिली। रवि की शिकायत पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ थाना पुराना औधोगिक में झपटमारी की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम द्वारा आरोपित की बाइक कब्जा पुलिस में लेकर आरोपित की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए गए थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT  

Related posts

12वीं की परीक्षा को लेकर आज पीएम मोदी करेंगे बैठक

Voice of Panipat

आज से शुरू होगा अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव का आगाज, पढिए पूरा शेड्यूल

Voice of Panipat

दर्दनाक हादसा- बीच रोड़ पर खड़े कैंटर में घुसी बाइक, युवक की हुई मौत

Voice of Panipat