10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Latest News Panipat Crime

किरयाना व फ्रुट दुकान संचालक पर किया था जानलेवा हमला, पिस्तौल उपलब्ध करवाने वाला आरोपित काबू

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- किरयाना व फ्रुट दुकान संचालक पर जानलेवा हमला कर लूट की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को अवैध देसी पिस्तौल उपलब्ध करवाने वाला आरोपित काबू। आरोपित की पहचान परविंदर उर्फ पिन्नी निवासी वार्ड-5 जूलाना जीन्द के रूप में हुई।

सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया गत 16 सितंबर की देर शाम समालखा के चुलकाना रोड पर किरयाना दुकान संचालक विनोद सिंगला व फ्रुट दुकान संचालक नीशु उर्फ बिल्लू पर अज्ञात बदमाश पिस्तौल से गोली चला जानलेवा हमला कर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे। अज्ञात आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने की विभिन्न धाराओं के तहत थाना समालखा में मुकदमा दर्ज कर सीआईए-थ्री पुलिस की टीम ने पुलिस अधीक्षक श्री शशांक कुमार सावन के कुशल मार्ग दर्शन में कार्रवाही करते हुए वारदात के महज 3 दिन के दौरान की 8 आरोपितों को वारदात में प्रयोग किये 4 अवैध देसी पिस्तौल सहित काबू किया गया था। आरोपितों की पहचान शिवम उर्फ राजा निवासी चुलकाना, मोहित निवासी बलींयाली भिवानी, अमन उर्फ अमनी व रोहित उर्फ जाटराम निवासी अलेवा जीन्द, विशाल उर्फ अण्डा, आशु, लोकेश उर्फ लुकी व दीपक निवासी समालखा पानीपत के रूप मे हुई थी।

इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर ने बताया आरोपितों को पुलिस रिमांड पर लेकर गहनता से पुछताछ की तो आरोपित शिवम उर्फ राजा से खुलाशा हुआ था की वारदात में प्रयोग किया 32 बौर का एक अवैध देसी पिस्तौल रोहित उर्फ जाटराम अपनी बुआ के लड़के जीन्द के जुलाना निवासी परविंदर उर्फ पिन्नी पुत्र वेदपाल से लेकर आया था। रिमांड अवधी पूरी होने पर आरोपितों को जेल भेजने के बाद सीआईए-थ्री पुलिस की टीम परविंदर को काबू करने के लिए उसके संभावित ठिकानों पर दंबिस दे रही थी। सोमवार को गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाही करते हुए सीआईए-थ्री पुलिस की टीम ने आरोपित परविंदर को पानीपत से गिरफ्तार कर पुछताछ की तो उसने अपने मामा के लड़के रोहित उर्फ जाटराम निवासी अलेवा जीन्द को एक 32 बौर का अवैध देसी पिस्तौल देने बारे स्वीकारा। गिरफ्तार आरोपित परविंदर उर्फ पिन्नी को माननीय न्यायालय में पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अब अपनी मर्जी से स्कूल नही बढ़ा सकेगे फीस, 5 साल से पहले न ही बदलेगे यूनिफॉर्म, नही तो…

Voice of Panipat

शादी के कार्ड पर छपवाया अनोखा संदेश, ये लोग रहें इस शादी से रहे दूर, पढिए

Voice of Panipat

बाजरा, मूंग और मक्का की फसल के लिए होंगे अतिरिक्त खरीद केंद्र, किसान नहीं होंगे परेशान- दुष्यंत चौटाला

Voice of Panipat