32.8 C
Panipat
April 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana

जीजेयू की PHD स्कॉलर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बाते?

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा) :- गुरु जंभेश्‍वर विश्‍वविद्यालय में एक पीएचडी शोधार्थी सोनिया डबास ने लैब में जहर निगलकर आत्‍महत्‍या कर ली। युवती के शव को सिविल अस्‍पताल में रखवाया गया है, कोरोना सैंपल लिया गया है और उसकी रिपोर्ट आने पर पोस्‍टमार्टम करने या नहीं करने का निर्णय लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार मृतका हिसार के 12 क्‍वार्टर की रहने वाली थी और जीजेयू के बायोटेक विभाग में पीएचडी रिसर्चर थी। बताया जा रहा है कि युवती लैब से मशीनें दूसरे विभाग में भेजे जाने से परेशान थी। उसे लग रहा था कि उसका प्रोजेक्‍ट पूरा नहीं हो पाएगा। इसके लिए उसने जीजेयू वीसी को एक पत्र भी लिखा था।

मृतका के पास मिला डेढ़ पेज का इंग्लिश में लिखा सुसाइड नोट

मृतका के पास डेढ़ पेज का एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें युवती खुद को कमजोर बता रही है साथ ही पूरा प्रयास करने की बात भी कह रही है। सोनिया ने लिखा है कि वह अच्‍छी बेटी नहीं है, मगर उनकी मां बहुत मजबूत है। सोनिया ने लिखा है कि मैं हार चुकी हूं। मेरी आत्‍मा चोटिल है। मुझे माफ कर देना।

पुलिस इस मामले में पुलिस बायोटेक विभाग की चेयरपर्सन नमिता से भी इस मामले में बातचीत कर सकती है। आखिर क्‍या युवती पढ़ाई के कारण ही इतनी परेशानी थी या कुछ और भी कारण रहा है। वहीं स्‍वजनों से भी पुलिस इस मामले में बात कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सब्जी मंडी में लहसुन बेचते नजर आए Sunil Grover, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

नौकरी दिलाने का झांसा देकर युवती को ले गया होटल, जबरन शराब पिलाकर किया सामुहिक दुष्कर्म, पुलिस को ऐसे मिली सूचना

Voice of Panipat

WhatsApp का बड़ा फैसला, अब पांच की जगह सिर्फ 1 को ही मैसेज होंगे फॉरवर्ड!

Voice of Panipat