20.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana

जीजेयू की PHD स्कॉलर ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में लिखी ये बाते?

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा) :- गुरु जंभेश्‍वर विश्‍वविद्यालय में एक पीएचडी शोधार्थी सोनिया डबास ने लैब में जहर निगलकर आत्‍महत्‍या कर ली। युवती के शव को सिविल अस्‍पताल में रखवाया गया है, कोरोना सैंपल लिया गया है और उसकी रिपोर्ट आने पर पोस्‍टमार्टम करने या नहीं करने का निर्णय लिया जाएगा।

जानकारी के अनुसार मृतका हिसार के 12 क्‍वार्टर की रहने वाली थी और जीजेयू के बायोटेक विभाग में पीएचडी रिसर्चर थी। बताया जा रहा है कि युवती लैब से मशीनें दूसरे विभाग में भेजे जाने से परेशान थी। उसे लग रहा था कि उसका प्रोजेक्‍ट पूरा नहीं हो पाएगा। इसके लिए उसने जीजेयू वीसी को एक पत्र भी लिखा था।

मृतका के पास मिला डेढ़ पेज का इंग्लिश में लिखा सुसाइड नोट

मृतका के पास डेढ़ पेज का एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें युवती खुद को कमजोर बता रही है साथ ही पूरा प्रयास करने की बात भी कह रही है। सोनिया ने लिखा है कि वह अच्‍छी बेटी नहीं है, मगर उनकी मां बहुत मजबूत है। सोनिया ने लिखा है कि मैं हार चुकी हूं। मेरी आत्‍मा चोटिल है। मुझे माफ कर देना।

पुलिस इस मामले में पुलिस बायोटेक विभाग की चेयरपर्सन नमिता से भी इस मामले में बातचीत कर सकती है। आखिर क्‍या युवती पढ़ाई के कारण ही इतनी परेशानी थी या कुछ और भी कारण रहा है। वहीं स्‍वजनों से भी पुलिस इस मामले में बात कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

निर्भया केस में जज बोले- ‘कानून जीने की इजाजत देता है तो फांसी देना पाप’

Voice of Panipat

मैनेजर की कनपटी पर पिस्तौल अडाकर कैश लूटने वाले बदमाशों को किया गिरफ्तार, पढिए.

Voice of Panipat

वेब सीरीज ‘तांडव’ पर अनिल विज क्यों दिखे विज नाराज ? कही ये बात

Voice of Panipat