31.5 C
Panipat
June 29, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana News

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अधिकारियों के साथ की आपात बैठक, इन अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने देर रात चंडीगढ़ पहुंचते ही अपने निवास स्थान पर स्वास्थ्य विभाग सहित सभी संबंधित विभागों के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आपातकालीन बैठक की। बैठक में मुख्यमंत्री द्वारा  कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

बैठक के दौरान मुख्यमंत्री  ने कहा कि जिन कोरोना मरीजों के पास होम आइसोलेशन की व्यवस्था नहीं है उन्हें ग्रामीण क्षेत्र में बने आइसोलेशन सेंटर में भेजा जाए। साथ ही  ये निर्देश भी दिए कि सभी पंचायतें अपने गांव में बने आइसोलेशन सेंटरों में बेड और खाने-पीने की उचित व्यवस्था तैयार रखें। वहीं  आगे कहा गया कि होम आइसोलेशन में रहने वाले मरीजों को विशेष तौर पर तैयार की गई होम आइसोलेशन किट भी तुरंत उपलब्ध कराई जाए। 

बैठक में अधिकारियों ने मुख्यमंत्री से चर्चा करते हुए  बताया कि प्रदेश में अब तक ब्लैक फंगस के 100 से अधिक मामले सामने आ चुके हैं। जिसके उपचार हेतु 4 मेडिकल कॉलेज चिन्हित किए गए हैं। इसको लेकर मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि इस बीमारी के उपचार के लिए आवश्यक दवाइयों का पर्याप्त स्टॉक तैयार रखा जाए। वहीं इसपर अधिकारियों ने ये जानकारी भी दी कि कुछ दवाइयां केंद्र सरकार की ओर से उपलब्ध कराई जानी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT 

Related posts

Haryana में सभी स्कूलों में 1 सितंबर से लगेंगी चाैथी और पांचवीं की कक्षाएं

Voice of Panipat

PANIPAT नगर निगम में गुप्तचर विभाग ने दलाली का किया पर्दाफाश, सामने आए ये नाम

Voice of Panipat

86 की उम्र में 10वीं कक्षा के इस विषय की परीक्षा देने पहुंचे पूर्व सीएम ओपी चौटाला, ये है वजह

Voice of Panipat