30.3 C
Panipat
June 15, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat COVID-19

91.89% के साथ रिकवरी में पानीपत टाॅप पर, जिले में अब 5.95%केस ही एक्टिव

वॉयस ऑफ़ पानीपत कुलवन्त सिंह :- जिले में मंगलवार काे 19 नए केस मिले हैं, इसमें कलंदर पीर चाैक के पास से मां और 2 साल का बेटा पाॅजिटिव मिला है। मंगलवार काे 62 लाेगाें ने काेराेना काे हराया। अक्टूबर महीने के 6 दिनाें में 33 की औसत से अब तक 200 नए केस ही सामने आए हैं। वहीं ठीक हाेने वालाें आंकड़ा 373 रहा। यानी राेजाना 62 लाेगाें ने काेराेना काे हराया है। साेमवार काे हुई तीन शवाें का अंतिम संस्कार काेविड-19 की गाइडलाइन के तहत किया गया था, उनके सैंपलाें की रिपाेर्ट अभी तक नहीं आई है।

जिले में अब तक कुल केसाें का आंकड़ा 7574 पर पहुंच गया है। वहीं जिले में 91.89 प्रतिशत लाेगाें ने काेराेना काे हराया है। जिले का रिकवरी प्रतिशत सभी जिलाें से बेहतर हाेता हुआ टाॅप पर पहुंच गया है, ये अभी तक रिकाॅर्ड है। पिछले 17 दिनाें से जिले में केसाें में स्थिरता आने से और ठीक हाेेने वालाें का आंकड़ा बढ़ने से एक्टिव केसाें में भारी कमी आ गई है। कुल केसाें में से जिले में सिर्फ अब 451 केस एक्टिव हैं, यानी जिले में सिर्फ 5.95 प्रतिशत केस एक्टिव बचे हैं। मंगलवार काे मिले 19 केसाें में तीन केस सहित अब तक जिले में 70 केस अनट्रेस हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पाईट कॉलेज में हिंदी दिवस के अवसर पर ऑनलाइन कराई गई कई प्रतियोगिता

Voice of Panipat

सीएम ममता बनर्जी ने दिसंबर से पहले सभी को वैक्सीनेशन के दावे को बताया ‘झूठा’, कहा- केन्द्र खरीदकर राज्यों को मुफ्त बांटे

Voice of Panipat

जालंधर, लुधियाना के लिए 1-1 राेडवेज बस और बढ़ाई, पढ़िए

Voice of Panipat