17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana Crime Haryana News

सवा साल पहले जहर पिलाकर की थी सगे भाईयों की हत्या, पूछताछ के दौरान हुआ खुलासा

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- सोनीपत के गांव भैंसवाल कलां के दो सगे भाईयों की सवा साल पहले जबरन जहर पिला कर हत्या की गई थी। यह पटाक्षेप इसी गांव के नवीन उर्फ छोटा ने पुलिस रिमांड में पूछताछ के दौरान किया। पुलिस आरोपित से गहनता से पूछताछ कर रही है। नवीन ने अपने साथी के साथ मिल कर वारदात को अंजाम दिया था। क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की गोहाना शाखा की पुलिस ने गांव भैंसवाल कलां के नवीन उर्फ छोटा को गुरुवार को अदालत में पेश करके सात दिन के रिमांड पर लिया था। नवीन पर 24 जुलाई, 2020 को भैंसवाल के पड़ोसी गांव कटवाल के अजय की हत्या की साजिश का आरोप है। रुपये के लेन-देन व रंजिश के चलते अजय की हत्या की गई थी।

गांव भैंसवाल कलां के दो सगे भाईयों की सवा साल पहले जबरन जहर पिला कर हत्या की गई थी। यह पटाक्षेप इसी गांव के नवीन उर्फ छोटा ने पुलिस रिमांड में पूछताछ के दौरान किया। पुलिस आरोपित से गहनता से पूछताछ कर रही है। नवीन ने अपने साथी के साथ मिल कर वारदात को अंजाम दिया था। क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की गोहाना शाखा की पुलिस ने गांव भैंसवाल कलां के नवीन उर्फ छोटा को गुरुवार को अदालत में पेश करके सात दिन के रिमांड पर लिया था। नवीन पर 24 जुलाई, 2020 को भैंसवाल के पड़ोसी गांव कटवाल के अजय की हत्या की साजिश का आरोप है। रुपये के लेन-देन व रंजिश के चलते अजय की हत्या की गई थी

कुछ दिन बाद बलबीर के भाई होशियार सिंह और उनकी पत्नी निर्मला की हत्या कर दी गई। इसी दिन कटवाल गांव के सुरेंद्र की हत्या कर दी गई। नवीन बलबीर के गुट से जुड़ा है। नवीन और उसके साथियों ने बाद में कृष्ण के बेटे सोनू के भाई मोनू व उसके दो साथियों की हत्या की। दोनों पक्षों से करीब 10 लोगों की जान जा चुकी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Panipat मे “मिस और मिसेज इंडिया ताज ऑफ कोहिनूर ग्रूमिंग सेशन” का हुआ आयोजन

Voice of Panipat

गैर एचसीएस श्रेणी में अब कॉलेज प्रोफेसर भी बन सकेंगे आईएएस

Voice of Panipat

PANIPAT: ढ़ाबे पर मारपीट, धमकी व पैसे छिननें वाले 5 आरोपित काबू

Voice of Panipat