24 C
Panipat
February 25, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipatPanipat CrimePANIPAT NEWS

पानीपत में 3 दोस्तों को लूटा बदमाशों ने, कैश-सोने की चेन ले गए

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- हरियाणा के पानीपत में कार सवार तीन दोस्तों के साथ वारदात को लूटा, मारपीत का अंजाम दिया गया..4 बाइक पर सवार करीब 8 बदमाशों ने सोने की चेन और 20 हजार कैश लूट लिया.. हवाई फायर कर जान से मारने की धमकी भी दी.. हालांकि शिकायतकर्ता के इन आरोपों को पुलिस ने अपनी जांच में नकार दिया है.. पुलिस ने मामले को सिर्फ मारपीट और जान से मारने की धमकी देने तक सीमित रखा है.. पुलिस ने 6 नामजद के खिलाफ धारा 323,147,149 व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है..

सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में पिडित ने बताया कि वह गांव धर्म गढ़ का रहने वाला है.. वह अपने दो साथी सुनील और नरेंद्र के साथ कार में सवार होकर घर की ओर जा रहा था.. इस बीच रात 8 बजे जब वह बाल जाटान और धर्म गढ़ के बीच पहुंचे तो उनके आगे तीन-चार बाइक पर करीब 8 व्यक्ति हथियार लहराते हुए चल रहे थे.. उनके हाथ में पिस्टल और तलवार थी.. हथियार दिखाते हुए उन्हें गाड़ी से नीचे उतारा.. उनके साथ मारपीट की और 20 हजार रुपए कैश लूट लिया.. इतना ही नहीं, बदमाशों ने उसके गले से सोने की चेन भी झपट ली.. उसके दोनों साथी दिनेश और कुलदीप को भी चोट मारी..

*पुलिस पर 40 मिनट बाद पहुंचने के आरोप*

आरोप है कि कुलदीप ने हवाई फायर करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी दी.. इसके बाद वे जैसे-तैसे कर वहां से भाग निकले.. बदमाशों ने उनका पीछा किया.. उनके घर में घुसकर मारपीट भी की और धमकी देते हुए भाग गए.. वारदात की सूचना डायल 112 नंबर पर दी गई, लेकिन पुलिस 30-40 मिनट मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे.. वारदात को अंजाम देने वाले सभी आरोपी गांव धर्म गढ़ के ही थे.. जिनकी पहचान दिनेश, कुलदीप उर्फ काला, मोहन, कपिल, मोहित, रोबिन है..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

गांवों में घर-घर जाकर बुखार, खांसी, ज़ुकाम के मरीजों का लिया जाएंगा डाटा, डीसी ने दिए निर्देश

Voice of Panipat

HARYANA में 1 दिसंबर से स्कूल खोलने का लिया फैसला, COVID-19 प्रोटोकॉल का करना होगा पालन

Voice of Panipat

ऑक्सीजन वितरण के लिए जारी किए हेल्पलाइन नंबर

Voice of Panipat