10.7 C
Panipat
February 23, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeHaryana NewsIndia CrimesIndia NewsLatest NewsPanipatPanipat Crime

अवैध असला तस्कर गिरफ्तार, भेज दिया गया सलाखों के पिछे

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- थाना समालखा पुलिस टीम ने अवैध असला सप्लायर को समालखा फ्लाई ओवर पुल के नीचे से गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान चक्षु निवासी पट्टीकल्याणा के रूप में हुई। थाना समालखा प्रभारी इंस्पेक्टर फुल कुमार ने बताया कि उनकी टीम ने बीते मंगलवार को जुरासी बाइपास पर गांव भापरा के नजदीक पट्टी कल्याणा निवासी शुभम उर्फ सोनू पुत्र संजय व भापरा निवासी सन्नी उर्फ स्नेह पुत्र पारस को अवैध एक देसी पिस्तौल व एक जिंदा रौंद सहित गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी शुभम ने पुलिस को बताया था कि गांव निवासी उसके दोस्त चक्षु पुत्र जनेश्वर से कुछ दिन पहले उक्त देसी पिस्तौल व जिंदा रौंद उसको रखने के लिए दिया था। उक्त देसी पिस्तौल को वह अपने साथी भापरा निवासी सन्नी उर्फ स्नेह के साथ छुपाने के लिए जा रहा था।
पुलिस ने बरामद अवैध देसी पिस्तौल व जिंदा रौंद को कब्जा पुलिस में लेकर आरोपियों के खिलाफ थाना समालखा में आर्म्स एक्ट के तहत अभियोग दर्ज कर आरोपी शुभम उर्फ सोनू व सन्नी को कोर्ट में पेश किया जहा से दोनों आरोपियों को न्यायिक हिरासत जेल भेजने का बाद आरोपी चक्षु की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

इंस्पेक्टर फुल कुमार ने बताया कि समालखा पुलिस टीम ने असला तस्कर आरोपी चक्षु को शुक्रवार देर शाम समालखा फ्लाई ओवर पुल के नीचे से गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने साथी आरोपी शुभम उर्फ सोनू को अवैध असला व जिंदा रौंद देने बारे स्वीकारा । पुलिस ने पूछताछ के बाद शनिवार को आरोपी चक्षु को कोर्ट में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत के होटल के कमरे का दरवाजा खटखटाया तो….

Voice of Panipat

एक्ट्रेस अपर्णा नायर का निधन, पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

Asian में भारत को आज 3 मेडल, स्केटिंग में 2 ब्रान्ज मिले, टेबल-टेनिस में आया कांस्य

Voice of Panipat