21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat

कक्षा में सीट पर बैठने को लेकर हुआ विवाद, सहपाठी की कर दी हत्या, भाई की हालत गंभीर.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला सोनीपत जिले के पिपलीखेडा की है जहां 11वीं के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है। वहीं छात्र का भाई गंभीर रूप से घायल है। बता दें कि राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में बैंच पर बैठने को लेकर हुई कहासुनी की रंजिश में एक छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई और उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया।  छुट्टी के बाद स्कूल के बाहर हुई घटना में दोनों भाई गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिनमें एक की देर शाम को उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने घायल के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। गांव पिपलीखेड़ा निवासी समीर ने पुलिस को बताया कि वह गांव के स्कूल में ही 12वीं कक्षा का छात्र है। उसका छोटा भाई इमरान इसी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ता था। 

कुछ दिन पहले उसके भाई इमरान का उसकी ही कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र के साथ बैंच पर बैठने को लेकर झगड़ा हो गया था। मगंलवार को स्कूल की छुट्टी के बाद जब वह अपने भाई इमरान के साथ स्कूल से बाहर निकला तो उसके भाई इमरान के सहपाठी ने अपने साथियों के साथ मिल कर हमला कर दिया। 

आरोप है कि इमरान के साथ पढ़ने वाले छात्र ने उन पर चाकू से हमला कर दिया। बचाव करने पर समीर को भी चाकू मारा। जिसमें वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हमला करने के बाद हमलावर छात्र मौके से फरार हो गया। घायलों को गन्नौर सीएचसी ले जाया गया। उन्हें खानपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। जहां उसके छोटे भाई इमरान की मौत हो गई। समीर का आरोप है कि झगड़े की रंजिश में आरोपी छात्र ने अपने साथियों के साथ मिल कर वारदात को अंजाम दिया है।

छात्रों के झगड़े में 11वीं कक्षा के छात्र की चाकू से हमला कर हत्या की गई है। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने घायल समीर की शिकायत पर उसके भाई के सहपाठी व उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा व पंजाब के CM आमने-सामने, ताबड़तोड़ ट्वीट कर मनोहर ने कैप्‍टन से पूछा- किसान विरोधी कौन ?

Voice of Panipat

सीआईए-टू पुलिस टीम के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, दो आरोपी काबू

Voice of Panipat

PANIPAT: ढ़ाबे पर मारपीट, धमकी व पैसे छिननें वाले 5 आरोपित काबू

Voice of Panipat