48 C
Panipat
May 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipatPanipat Crime

जोमेटो से 100 रूपये का खाना मंगवाने पर लगी 40 हजार की चपत, पढिए मामला.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- जोमॉटो पर खाने के लिए 100 रुपये का दिया ऑर्डर एक युवक को 40 हजार रुपये में पड़ा। उसने समय पर ऑर्डर न पहुंचने पर गूगल से कस्टर केयर का नंबर लेकर कॉल किया। ठग ने खुद को कर्मचारी बताया और युवक को दोबारा ऑर्डर करने के लिए एक लिंक भेजकर जानकारी भरने के लिए कहा। युवक ने लिंक पर क्लिक किया तो फोन हैंग हो गया। स्विच ऑफ कर ऑन किया तो खाते से रुपये निकले मिले। शहर थाना पुलिस मामले की तलाश में जुटी हुई है।

तहसील कैंप के दुष्यंत नगर निवासी कुलदीप सिंह ने बताया कि वह घरौंडा में गाड़ियों में सीएनजी लगाने का काम करता है। उसकी पत्नी नुपुर का एचडीएफसी बैंक में खाता है, जिसमें उसका मोबाइल नंबर लिंक है। उन्होंने 26 सितंबर को जोमॉटो ऐप से 100 रुपये खाने का ऑर्डर किया था। उसने अपनी पत्नी के खाते से पेमेंट की थी। काफी देर बीत जाने के बाद भी ऑर्डर नहीं पहुंचा। इसके बाद उन्होंने गूगल से जोमॉटो का कस्टर केयर नंबर निकाला और कॉल की।

सामने वाले ने खुद को जोमॉटो का कर्मचारी बताया। समस्या बताई तो उसने चेक किया और कहा कि ऑर्डर कंफर्म नहीं हुआ है। ठग ने उसे लिंक भेजा और कहा कि इस लिंक पर दोबारा जानकारी भरनी होगी। उन्होंने लिंक पर क्लिक किया तो फोन हैंग हो गया। कुछ देर बाद फोन स्विच ऑफ कर ऑन किया तो खाते से 40 हजार रुपये कटे मिले। उन्होंने दोबारा उसी नंबर पर कॉल किया, लेकिन युवक ने फोन नहीं उठाया। अंत में वह शहर थाना पुलिस पहुंचे और शिकायत दी। युवक की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, साइबर सेल और शहर थाना पुलिस की टीम ने कार्रवाई शुरू कर दी है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सिंघम पहुंचा गृहमंत्री अनिल विज के दरबार मे, पढ़िए

Voice of Panipat

सिद्धू मूसेवाला की मां 58 साल की उम्र में देंगी बच्चे को जन्म, IVF तकनीक अपनाई

Voice of Panipat

गुरुग्राम में अब इन 8 जगहों पर खुले में नहीं पढ़ पाएंगे नमाज

Voice of Panipat