43.6 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

डेढ़ महीने से बंद मकान में मिला शव, क्रिस्मस तैयारियों के दौरान हुआ खुलासा

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के अंबाला में करीब डेढ़ माह से बंद मकान में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। अंबाला कैंट के सुंदर नगर में रात 8 बजे क्रिसमस की तैयारियां चल रही थी। इलाका पास्टर चर्च की लड़ियां लगाने का काम कर रहे थे कि अचानक बदबू आई। पहले तो सभी आसपास बदबू आने का कारण तलाशते रहे। जब उन्हें बंद मकान में से बदबू का पता लगा तो पुलिस को बुलाया। बंद मकान को खुलवाया तो सभी दंग रह गए वहां एक सड़ी-गली लाश पाई गई जिसकी सूचना पुलिस को दी।

सब इंस्पेक्टर सतिंद्र कुमार का कहना है कि सड़ा-गला शव होने के कारण पता नहीं चल पा रहा है कि शव महिला का है या पुरुष का। स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला कि दिवाली के आसपास से मकान बंद पड़ा है। मकान का भीतर से ताला भी लगा हुआ था। काफी प्रयासों के बाद मकान का दरवाजा तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल हुई। बिना प्लस्तर के मकान में एक टूटा हुआ बैड था और एक साइकिल बैड के नीचे फंसी हुई मिली थी।

मकान से मिले शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबाला कैंट सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। डॉक्टरों का विशेष पैनल पोस्टमार्टम करेगा और पता चल सकेगा कि आखिर शव महिला का है या व्यक्ति का। साथ ही रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों की स्थिति भी स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस का कहना है कि इलाकावासियों से पूछताछ की जाएगी। शव के पास से कोई दस्तावेज नहीं मिले, जिससे उसकी शिनाख्त हो पाए।

पडाव थाने से सब इंस्पेक्टर सतीश ने बताया कि स्थानीय लोगों का कहना है कि पहले ही मोहड़ा में चमड़ा फैक्टरी है। उससे ही दिनभर बदबू आती है। कभी उन्हें महसूस ही नहीं हुआ था कि बंद मकान में लाश हो सकती है। मकान बंद था तो सभी को लगा कि शायद रहने वाला बाहर गया है। लोगों को इसकी भी जानकारी नहीं है कि डॉ. खुद रहता था कि कोई ओर। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये मोर्चरी में भिजवा दिया है और जांच पड़ताल भी शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत के कारोबारी 2 सगे भाइयों के साथ हुई धोखाधड़ी, फर्जी बिलिंग का लगा आरोप

Voice of Panipat

बेहोशी का टीका लगा पत्नी से ही किया दुष्कर्म, पढिए क्या है पूरा मामला

Voice of Panipat

शिक्षण संस्थानों पर पहुंचेगी महिला पुलिस की टीम, छात्राओं से संबंधित मिलेगी जानकारी.

Voice of Panipat