10.9 C
Panipat
January 21, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana

Haryana- पंतजलि की एक लाख कोरोनिल किट बांटी जाएगी फ्री, विज ने दी जानकारी

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा सरकार कोरोना मरीजों के बीच 1 लाख कोरोनिल किट बांटेगी….प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने एक ट्वीट के जरिये सरकार के इस फैसले की जानकारी दी है….मंत्री ने अपने ट्वीट में कहा है कि पतंजलि की कोरोनिल किट मुफ्त बांटी जाएगी, जिसका आधा खर्च कंपनी और आधा राज्य सरकार वहन करेगी. डॉक्टरों के खिलाफ बाबा रामदेव के विवादित बयान, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्द्धन की चिट्ठी और फिर योगगुरु के IMA व दवा कंपनियों से सवाल पूछने की खबरों के बीच इस खबर से सियासत गर्माने के संकेत हैं….

अनिल विज का ट्वीट

हरियाणा के गृह व स्वास्थ्य मंत्री ने अपने ट्वीट में कहा है, ‘हरियाणा में कोविड मरीजों के बीच एक लाख पतंजलि की कोरोनिल किट मुफ्त बांटी जाएंगी. कोरोनिल का आधा खर्च पतंजलि ने और आधा हरियाणा सरकार के कोविड राहत कोष ने वहन किया है.’ आपको बता दें कि बाबा रामदेव की पतंजलि योगपीठ ने कोरोनिल किट कोरोना महामारी से बचाव की दवा के तौर पर लॉन्च की थी. लेकिन इस पर विवाद के बाद पतंजलि की तरफ से कहा गया था कि यह इम्युनिटी बूस्टर है, यानी यह शरीर में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाती है…

माफी मांगने के बाद रामदेव के 25 सवाल

इस बीच, बीते दिनों बाबा रामदेव का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह खुलेआम मॉडर्न मेडिसिन साइंस के डॉक्टरों और एलोपैथ की आलोचना करते पाए गए थे. वायरल वीडियो में रामदेव ने डॉक्टरों की मौत को लेकर भी विवादित टिप्पणी की थी. इसके बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्द्धन ने उन्हें चिट्ठी लिखकर इसके लिए माफी मांगने को कहा था. मंत्री की चिट्ठी मिलने के बाद स्वामी रामदेव ने माफी मांग ली, लेकिन सोमवार की देर शाम उन्होंने एक ट्वीट किया. इसमें योगगुरु रामदेव ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन और फार्मा कंपनियों से 25 सवाल पूछे. इन सवालों में रामदेव ने कई गंभीर बीमारियों का जिक्र करते हुए पूछा है कि क्या एलोपैथ इन रोगों का स्थाई समाधान कर सका है.

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पराली जलाने को रोकने के लिए किया 265 टीमों का गठन, फाने जलाने वालों पर लगा 5 लाख का जुर्माना

Voice of Panipat

31 मार्च तक छूट के साथ जमा कराएं प्रापर्टी टैक्स

Voice of Panipat

हत्या या आत्महत्या, बाथरूम में फंदे पर लटकी मिली महिला

Voice of Panipat