22.4 C
Panipat
October 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News Panipat Panipat Crime

जीजा बनकर महिला से की 65 हजार रूपए की ठगी, 4 ट्रांजेक्शन में उडाए पैसे.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- पानीपत में ठग ने जीजा बनकर महिला के साथ 65 हजार रुपए की ठगी कर ली। उसने महिला के पति के अकाउंट में 5 हजार रुपए डालने का झांसा देकर एक कोड भेजा। OTP पूछने के बाद ठग ने 4 ट्रांजेक्शन में अकाउंट से कुल 65 हजार 300 रुपए ट्रांसफर कर लिए। पीड़ित को खाते से रुपए कटने का मैसेज भी नहीं मिला। अब पीड़ित ने ठग के मोबाइल और अकाउंट नंबर के साथ मतलौडा थाने में केस दर्ज कराया है।

मतलौडा थाना क्षेत्र के गांव ऊंटला निवासी रिंकू कुमार ने बताया कि वह थर्मल प्लांट में नौकरी करता है। 25 सितंबर को उसके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से कॉल आया। उस समय वह बाहर था तो उसकी पत्नी संगीता ने फोन रिसीव किया। फोन करने वाले ने कहा कि वह उसका जीजा बोल रहा है। घर-परिवार की बात करने के बाद ठग ने कहा कि उसे रिंकू को 5 हजार रुपए देने हैं। इसके लिए वह उसके मोबाइल पर एक कोड भेज रहा है, जिसका OTP वह बता दे। महिला ने विश्वास करके ठग को OTP बता दिए। ठग ने चार बार में रिंकू के अकाउंट से कुल 65 हजार 300 रुपए अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर लिए।

रिंकू ने बताया कि वह दो भाई हैं। बड़ा भाई जसबीर आर्मी में है। उन्होंने दो बहनों से शादी की है। बड़ा भाई जसबीर उनकी पत्नी का जीजा और जेठ दोनों है। बड़े भाई के बाहर होने के कारण ही पत्नी ने विश्वास कर लिया। ठगी के बाद उन्होंने भाई को फोन किया तो उन्होंने इस तरह की किसी घटना से इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि अकाउंट से निकाली गई रकम रोहतक निवासी सीताराम के अकाउंट में ट्रांसफर की गई है।

Related posts

जन्माष्टमी पर मंदिरों में नहीं होंगे भजन-आरती

Voice of Panipat

Haryana में इस तारीख तक आगे बढ़ाई गई स्कूलो की छुट्टियां

Voice of Panipat

वेबसाइट बनाएगा नगर निगम, वेबसाइट पर दी जाएगी प्रॉपर्टी टैक्स की जानकारी 

Voice of Panipat