20.2 C
Panipat
October 24, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat Crime

बड़ी कामयाबी, चोरी की गई 13 बाइक सहित 4 आरोपी गिरफ्तार, इस जगह से की थी चोरी

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- बाईक चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चार आरोपितो को पुलिस ने काबू किया है..साथ ही पकड़े गए आरोपियो से चोरीशुदा 13 बाईक बरामद भी बरामद की गई है। पकड़े गए आरोपितो की पहचान दीपक निवासी गीता कालोनी, सुमित निवासी हरिसिंह कालोनी, भोला निवासी फरीदपुर हाल पता सैनी कालोनी पानीपत व अमन उर्फ विक्की निवासी नेमखेड़ी मुजफरनगर युपी हाल विधान्नद कालोनी पानीपत के रुप मे हुई। बाईक चोरी की अन्य वारदातो बारे गहनता से पुछताछ करने के लिए गिरफ्तार चारो आरोपितो को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया ।

सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर विरेंद्र सिंह ने बताया सीआईए-टू पुलिस की एक टीम एएसआई जवाहर सिंह के नेतृत्व मे गस्त के दौरान बुधवार शाम को थाना किला क्षेत्र के अंतर्गत मौजूद थी ।  टीम को गुप्त सुचना मिली कि संदिग्ध किस्म के तीन  युवक एक स्पलैंडर बाईक पर सवार हो हरिसिंह चौंक के पास किसी अपराधीक वारदात को अंजाम देने की फिराक मे घुम रहे है । सुचना के आधार पर पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश दे बाईक सवार तीनो युवको को काबू कर पुछताछ की तो युवको ने अपनी पहचान दीपक पुत्र रिमनदास  निवासी गीता कालोनी, सुमित पुत्र कृष्ण निवासी हरिसिंह कालोनी, भोला पुत्र सतपाल निवासी फरीदपुर करनाल हाल सैनी कालोनी पानीपत के रुप मे बताई । बाईक के कागजात मांगने पर तीनो युवक बहाने बाजी करने लगे । गहनता से पुछताछ करने पर तीनो आरोपितो ने उक्त बाईक अपने साथी अमन उर्फ विक्की निवासी नेमखेड़ी मुजफरनगर युपी हाल विधान्नद कालोनी  पानीपत के साथ मिलकर बिती 15 मई को शिव चौंक सब्जी मण्डी पानीपत से चोरी करने बारे स्वीकारा । बाईक चोरी की उक्त वारदात बारे थाना चांदनी बाग मे सुरेंद्र निवासी राजाखेडी पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है ।

इंस्पेक्टर विरेंद्र सिंह ने बताया कि गिऱफ्तार तीनो आरोपितो को साथ ले निशानदेही पर आरोपित अमन उर्फ विक्की को विध्धानंद कालोनी से गिरफ्तार किया । चारो आरोपितो से गहनता से पुछताछ करने पर आरोपितो ने जिला पानीपत के विभिन्न थाना क्षेत्र से बाईक चोरी की 11 अन्य वारदातो के अतिरिक्त करनाल के घरौंडा से बाईक चोरी की एक वारदात सहित कुल 13 वारदातो को अंजाम देने बारे स्वीकारा । आरोपितो के कब्जे से चोरीशुदा कुल 13 बाईक बरामद कर बाईक चोरी की अन्य वारदातो बारे गहनता से पुछताछ करने के लिए गिरफ्तार चारो आरोपितो को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया ।

आरोपितो ने मिलकर शार्टकट तरिके से पैसे कमाने के लिए विभिन्न स्थानो से बाईक चोरी की वारदातो को अंजाम दिया ।

बाईक चोरी की निम्न वारदातो का खुलासा व बाईक बरामद :-

1 आरोपितो ने बिती 15 मई को थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत सनौली रोड़ पर स्थित शिव चौंक सब्जी मण्डी से सुरेंद्र निवासी राजाखेड़ी की स्पलैंडर बाईक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया ।

2 आरोपित ने दिसम्बर 2019 मे थाना सैक्टर 13/17 क्षेत्र के अंतर्गत देवीलाल पार्क से सागर निवासी कच्चरोली की स्पलैंडर बाईक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया ।

3 आरोपित ने अक्तुबर 2019 मे थाना शहर क्षेत्र के अंतर्गत कार्ट कोम्पेक्स से हरिराम निवासी  पानीपत की स्पलैंडर बाईक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया ।

4 आरोपित ने बिते जनवरी माह मे थाना शहर क्षेत्र के अंतर्गत कार्ट मे टाईपिस्ट कोम्पलैक्स की पार्किंग से अमित निवासी राणा माजरा  पानीपत की स्पलैंडर बाईक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया ।

5 आरोपित ने बिते मार्च माह मे थाना किला क्षेत्र के अंतर्गत छोटू राम चौंक के पास बतरा फैक्टीर के बाहर से नुरहसन निवासी कुटानी रोड पानीपत की स्पलैंडर बाईक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया ।

6 आरोपित ने अप्रैल 2019 मे थाना शहर क्षेत्र के अंतर्गत कोर्ट कोम्पेक्स की पार्किंग से सुनिल निवासी कवि पानीपत की स्पलैंडर बाईक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया ।

7 आरोपित ने बिते फरवरी माह मे थाना शहर क्षेत्र के अंतर्गत लघु सचिवालय मे एसबीआई बैंक के बाहर से वैद प्रकाश निवासी बाहूपुर पानीपत की बाईक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया ।

8 आरोपित ने बिते अप्रैल माह मे थाना चांदनी बाग क्षेत्र के अंतर्गत सनौली रोड पर स्थित अपैक्स हस्पताल के बाहर से हिमांशु निवासी सिद्धार्थ नगर पानीपत  की बाईक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया ।

9 आरोपित ने बिते अप्रैल माह मे थाना मतलौडा क्षेत्र के अंतर्गत रिफाइनरी मे पार्किंग से हर्षदीप निवासी मतलौडा पानीपत की बाईक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया ।

10 आरोपित ने मार्च 2020  मे थाना बापौली क्षेत्र के अंतर्गत गाँव जलमाना  से रजनीश निवासी सन्जौली पानीपत  की स्पलैंडर बाईक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया ।

11 आरोपित ने सितम्बर 2019 मे थाना शहर क्षेत्र के अंतर्गत एसडी स्कूल के पास से जयभगवान निवासी कुटानी रोड पानीपत की स्पलैंडर बाईक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया ।

12 आरोपित ने मई माह मे थाना किला क्षेत्र के अंतर्गत माटा चौंक के पास फैक्ट्री के बाहर से राजू  निवासी वार्ड 11 पानीपत की बुलैट बाईक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया ।

13 आरोपित ने अगस्त 2020 मे  जिला करनाल के थाना घरौंडा क्षेत्र के अंतर्गत संजय निवासी उर्लाना कला की स्पलैंडर बाईक चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया ।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में 9 मई तक बंद रहेगी मंडियां, देखिए नोटिस

Voice of Panipat

पति था कोरोना पॉजीटिव, डाक्टर पत्नी ने फांसी लगाकर दी जान

Voice of Panipat

इंतजार हुआ खत्म, पानीपत पहुंची कोवीशील्ड की 6660 डोज

Voice of Panipat