25.3 C
Panipat
February 9, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Panipat Panipat Crime

तेज रफ्तार कार चालक की लापरवाही ने तीन बहनों के इकलौते भाई की ली जान.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- हरियाणा के पानीपत जिले में तेज रफ्तार कार चालक की लापरवाही से तीन बहनों के इकलौते भाई की जान चली गई है। हादसे के बाद आरोपी चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। जीजा ने घायल साले को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। किला थाना पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।

उत्तर-प्रदेश के शामली जिले के कैराना निवासी शकील ने बताया कि वह रविवार को पानीपत में अपनी ससुराल आया हुआ था। दोपहर करीब ढाई बजे वह अपने 23 वर्षीय साले शहजाद के साथ बबैल रोड स्थित सर छोटू राम चौक पर पहुंचा। वहां से घर वापस लौटते समय एक सैंट्रो कार के चालक ने पीछे से शहजाद को टक्कर मार दी।

बताया जा रहा है कि कार चालक शहजाद की हालत देखने के बाद भीड़ का फायदा उठाकर भाग निकला। उन्होंने लोगों की मदद से साले को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। सिर से अधिक खून बहने के कारण डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना उन्होंने तुंरत पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची किला थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर केस दर्ज कर लिया। शकील ने बताया कि कार चालक के रुकने के दौरान उसने नंबर नोट कर लिया था। कार का नंबर UP15CX4653 था। हालांकि हादसे के बाद चालक कार समेत फरार हो गया था। लेकिन किला थाना पुलिस कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के माध्यम से आरोपी तक पहुंचने में लगी है।

शकील ने बताया कि शहजाद के शव का सोमवार को पोस्टमार्टम किया गया। पानीपत सिविल अस्पताल से दोपहर को शव मिला, लेकिन सोमवार को भारत बंद के कारण पहले एंबुलेंस मिलने और फिर सनौली रोड से निकलने में परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि किसानों ने शव होने की बात सुनने के बाद गाड़ी को निकलने दिया। 23 वर्षीय शहजाद की शादी 4 साल पहले गुलशफा के साथ हुई थी। उसका एक ढाई साल का बेटा और करीब 8 महीने की बेटी है। लेकिन शहजाद की मौत से घर में मातम पसरा हुआ है। तीन बहनों ने इकलौते भाई को खोया है। परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल रहा है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

NSE की पूर्व एमडी Chitra Ramakrishna से CBI ने की पूछताछ

Voice of Panipat

ड्राइवर की लापरवाही से हुआ बड़ा हादसा, 50 यात्रियों से भरी पलटी बस, शीशे तोड़कर बाहर निकाली सवारियां

Voice of Panipat

PANIPAT में बच्ची का अपहरण कर की हत्या, झाडियों में मिला शव, अपहरण कर्ता पर रखा 50 हजार का इनाम

Voice of Panipat