35.5 C
Panipat
June 27, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Panipat

कार के कट मारने से असंतुलित होकर पल्टा ऑटो, 1 की मौत अन्य घायल.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला जीटी रोड पर पीवीआर सिनेमा और रोड़ धर्मशाला के बीच का है जहां शाम को कार के कट मारने से असंतुलित होकर ऑटो पलट गया। हादसे में उग्राखेड़ी गांव के 40 वर्षीय अनिल की मौत हो गई, जबकि उसका भाई समेत 8 सवारियां घायल हैं। दो महिलाओं की स्थिति गंभीर है। मृतक के भाई की शिकायत पर सेक्टर 13/17 थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस कार नंबर के आधार पर ड्राइवर की तलाश में जुटी है। रविवार को शव परिजनों को सौंप दिया।

उग्राखेड़ी गांव के पास साईं कॉलोनी निवासी अशोक कुमार पुत्र मांगेराम ने बताया कि उनका 40 वर्षीय भाई अनिल पल्लेदारी करता था। शनिवार शाम को अशोक, उनका भाई अनिल, सनौली के मोहित, विद्यानंद कॉलोनी के शहवान, दीपक, नलवा कॉलोनी के बंटी अलीपुर स्टैंड से एक ऑटो में सवार होकर पानीपत आ रहे थे। ऑटो में 2 महिलाएं भी बैठी थी। रोड धर्मशाला और पीवीआर सिनेमा के बीच पीछे से तेज गति में आई कार ने ऑटो की साइड में आकर एकदम ऑटो की तरफ कट मारा। जिस कारण से ऑटो असंतुलित होकर पलट गया। अनिल, दो महिलाएं समेत ऑटो में सवार 9 लोग घायल हो गए। ड्राइवर ने कार रोकी, लेकिन ज्यादा चोट देखकर वह भीड़ का फायदा उठाकर भाग गए। घायलों को दूसरे ऑटो से सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

घायल शहवान और दीपक ने बताया कि दोनों अनिल, मोहित व बंटी के साथ गाड़ी अनलोड करने के लिए अलीपुर गए थे। सभी माल उतारकर ऑटो में बैठ गए। पहले अनिल पीछे बैठा था। दो महिलाओं के आने पर ड्राइवर ने उसे और अनिल को आगे बैठा लिया। ऑटो पलटने के बाद अनिल ऑटो के नीचे दब गया। मोहित ने घायलो को बाहर निकला। उसी ने अनिल को निकाला, लेकिन सिर में लगी गंभीर चोट के कारण उसकी मौत हो गई।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

राजीव गांधी खेल रत्न सम्मान का ध्यानचंद के नाम पर करने का कांग्रेस ने किया स्वागत, लेकिन की ये बड़ी मांग

Voice of Panipat

घर मे घुसकर मारपीट व झपटमारी के मामले मे तीन आरोपित काबू

Voice of Panipat

किसानों के टैंट में लगी भीषण आग, बाइक व सामान जलकर हुआ खाक

Voice of Panipat