14.2 C
Panipat
February 23, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana NewsPanipat

छेड़छाड़ से तंग आकर BA फाइनल ईयर की छात्रा ने चुनी मौत, पढ़िए पूरा मामला

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- मामला कैथल का है जहां एक बेटी ने अपनी जान दे दी। वह मनचले की हरकत बर्दाश्‍त नहीं कर पाई। रास्‍ते में छेड़छाड़ करता, फब्तियां कसता था। शिकायत करने पर जब भाई पहुंचा तो उसे भी पीटा। इससे तंग आकर बीए फाइनल ईयर की छात्रा ने मौत का रास्‍ता चुना। ढांड पुलिस थाना क्षेत्र के तहत आने वाले एक गांव की छात्रा ने मनचले की हरकतों से परेशान होकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। गंभीर हालत में परिवार वाले छात्रा को अस्पताल लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना ढांड थाना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर आरोपित युवक के खिलाफ छात्रा से छेड़छाड़ कर आत्महत्या के लिए मजबूर करने पर केस दर्ज कर लिया है।

मृतका के पिता का आरोप है कि गांव का ही युवक चेतन उसकी बेटी को काफी समय से परेशान कर रहा था। जब उसकी बेटी घर से बाहर पानी भरने या किसी और काम के लिए जाती थी तो आरोपित युवक फब्तियां कसते हुए छेड़छाड़ करता था। दो बार पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका था। शनिवार को भी उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की। जब उसका बड़ा बेटा आरोपित युवक व उसके पिता को समझाने गया तो अपनी गलती मानने की बजाय उसके बेटे के साथ ही मारपीट करने लगे। ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर उसके बेटे को छुड़वाया। आरोपित की हरकतों से तंग आकर उसकी बेटी ने बदनामी के डर से घर में जहरीला पदार्थ निगल लिया

पिता ने बताया कि उसकी बेटी ने बीए फाइनल की परीक्षा दी थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपित युवक का पिता घर के सामने मिठाई की दुकान चलाता है। युवक दुकान के बाहर बैठकर उसकी बेटी को परेशान करता था। इन्हीं हरकतों से तंग आकर उसकी बेटी ने यह कदम उठाया है।

Related posts

दोस्तों में रौब दिखाने के लिए रखता था पिस्तौल, अवैध देसी पिस्तौल 315 बोर समेत आरोपी काबू

Voice of Panipat

पानीपत:- नशे की लत पूरी करने के लिए आरोपियों ने चुराया मोबाइल फोन,पकड़े जाने पर 1 BIKE बरामद

Voice of Panipat

कावडिय़ों को यात्रा से पहले करवाना होगा अपना पंजीकरण, आईडी कार्ड रखना कावडिय़ों के लिए अनिवार्य

Voice of Panipat