38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana News

तेज रफ्तार का कहर- ऑडी कार ने लोगों को रौंदा, 1 की मौत, अन्य घायल, केस दर्ज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- तेज रफ्तार का कहर आए दिन बढ़ता जा रहा है। वहीं राजस्थान के जोधपुर में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। जहां पर सड़क हादसे में एक शख्स की मौत हो गई और 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है. जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि एक तेज रफ्तार ऑडी कार ने पहले पीछे से स्कूटी सवार लड़की को जोरदार टक्कर मारी। जिस जिससे वो कई फीट हवा में उछलकर जमीन पर गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई. इसके बाद कार सड़क के किनारे बनी झुग्गी-झोपड़ियों में घुस गई, जिसकी चपेट में में आने से कई लोग घायल हो गए और मजदूर की मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, ऑडी कार चालक अमित नांगल जिनकी उम्र करीब 50 साल है वो सुभाष नगर के रहने वाले हैं। अमित अपनी कार से पाल रोड की तरफ जा रहे थे. उसी दौरा रान एम्स रोड पर पेट्रोल से पहले भीड़ के बीच अचानक कार अनियंत्रित हो गई जिसकी चपेट में कई लोग आ गए। कार चालक ने पहले तो स्कूटी सवार को टक्कर मारी फिर फिर अनियंत्रित कार सड़क किनारे बनी झुग्गी झोपड़ियों में जा घुसी. इस हादसे में कई लोग घायल हो गए दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

इस घटना के बाद कार मालिक अमित नांगल बासनी पुलिस थाने पहुंचे। जहां उन्होंने इस हादसे की जानकारी पुलिस को मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तुरंत ही घायलों को जोधपुर के एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया. घटना की सूचना मिलते ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत घायलों से मिलने अस्पलात पहुंचे। जहां पर उन्होंने मृतक परिवार को 2 लाख और गंभीर रूप से घायल लोगों को 1 लाख और अन्य घायलों को 50 हजार की सहायता राशि देने का निर्देश दिय चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस थाना के एसएचओ लिखमाराम ने बताया कि इस घटना में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. ड्राइवर अमित नांगल से पूछताछ की जा रही है और ऑड. कार नंबर आरजे 14 सीयू 4688 अमित की ही है। बासनी इलाके में उनकी फैक्टरी है। इस मामले की जांच की गंभीरता से जांच की जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा समारोहों में उमड़ी देशभक्ति, पंचकूला में सीएम

Voice of Panipat

हरियाणा:- दवाई दिलवाने जा रहा था देवर, हो गया बड़ा हादसा, 2 दिन पहले हुई थी शादी

Voice of Panipat

हरियाणा के गृहमंत्री का अंदाज, वीडियो हुआ वायरल, आक्‍सीजन पाइप लगी होने के बावजूद कर रहे काम

Voice of Panipat