21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana News Panipat

गोली लगने से घायल दुकानदारों का हाल जानने पहुंची ASP पूजा वशिष्ट

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- ASP पूजा वशिष्ट ने समालखा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेन्द्र के साथ जिला के निजी प्रेम व मैक्स अस्पताल मे पहुंचीं। जहां जाकर उन्होंने जानलेवा हमले मे पिस्तौल की गोली लगने से घायल ईलाज के लिये भर्ती दुकानदार विनोद सिंगल का हाल जाना। उन्होंने जानकारी लेने के बाद डॉक्टरों से बातचीत कर बेहतर व हर संभव उपचार देने बारे कहा। उन्होंने बताया डॉक्टरों से मिली रिपोर्ट अनुसार दोनों की हालत अब खतरें से बाहर है। वही आरोपितों की धरपकड़ के लिए जिला की तीनों सीआईए की टीमें प्रयासरत है।

समालखा के चुलकाना रोड़ पर बीते गुरूवार की साय किरयाना व फ्रुट की दुकान पर बैठे विनोद सिंगला और नीशु उर्फ बिल्लू पर अज्ञात तीन युवक पिस्तौल से गोली चलाकर जानलेवा हमले की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गये थे। वारदात की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुश्री पूजा वशिष्ट व समालखा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेन्द्र ने तुरंत पुलिस टीम के साथ वारदात स्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। हमले मे गोली लगने से घायल विनोद सिंगला व नीशु उर्फ बिल्लू को ईलाज के लिए जिला के निजी अस्पताल मे भर्ती करवाया गया था।

पुलिस अधीक्षक  शशांक कुमार सावन जी के संज्ञान मे मामला आते ही उन्होंने आरोपितों की धरपकड़ के लिए तुरंत समालखा थाना प्रभारी के अतिरिक्त जिले की तीनों सीआईए-टीमों के प्रभारी को विशेष निदेश देकर जिम्मेदारी सौपी गई। आरोपितों की धरपकड़ के लिये पुलिस टीम द्वारा तुरंत विभिन्न पहलुओं पर गहनता से छानबीन शुरू कर दी गई। साथ ही पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन ने वारदात के महज 10 घंटे बाद ही वारदात स्थल पर सीसीटीवी कैमरा मे केद आरोपितों की विडियों सार्वजनिक करते हुए आरोपितों की सूचना देने पर 50 हजार रूपये का ईनाम घोषित कर दिया। सूचना देने वाले की पहचान भी गुप्त रखी जाएगी।  

जिला पुलिस के निम्न नंबरो पर फोन कर आरोपितों की सूचना दे :-

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल –  7056000111
सीआईए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र – 7056000112
सीआईए-थ्री प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल छिल्लर – 7056000402
समालखा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेन्द्र –  7056000120

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

निर्भया केस में 20 मार्च यानि कल फांसी का रास्ता साफ, डेथ वारंट पर रोक नहीं

Voice of Panipat

पानीपत के इस अस्पताल के डाक्टर सहित पांच मिले कोरोना पॉजिटिव, इन नेताओ का भी लिया गया सैपंल

Voice of Panipat

आज से बदल सकता है मौसम, बारिश और ओलावृष्टि के आसार, जानिए क्‍या है वजह

Voice of Panipat