25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana Crime Haryana News Latest News

8 साल की बच्ची बोली-कमरे में बंद करके मारती है मां, पापा को अंकल, प्रेमी को पापा बोलने को कहती है मां

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह) :- हरियाणा के हिसार जिले के बरवाला में 8 साल की बच्ची ने अपनी मां व प्रेमी के खिलाफ उसको टॉर्चर करने का केस दर्ज करवाया है। बच्ची का कहना है कि उसकी मां व मां का प्रेमी उसको कमरे में बंद करके मारपीट करते हैं। मम्मी उससे कहती है कि वह उसके प्रेमी को पापा बोले और अपने पापा को अंकल बोले। मां और उसके प्रेमी द्वारा की जा रही प्रताड़ना से तंग आकर बच्ची भागकर अपने पापा के पास आ गई है। पुलिस ने मामले में आरोपी मां और उकलाना वासी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

बच्ची के अनुसार, आरोपी उसे कमरे में बंद करके डंडे से व जो भी चीज हाथ में आए, उसी से बुरी तरह मारता है। इस घटना में उसकी मम्मी भी शामिल होती है। कई बार इसलिए भी पीटता कि तुम मुझे पापा कहो और अपने सगे पापा को अंकल बोला करो। इस बात पर उसकी मम्मी भी पीटती है। 15 अक्टूबर को बच्ची वहां से भागकर अपने पापा के पास आ गई है। पुलिस ने मामले में आरोपी मां व उसके प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

शिकायत में बच्ची ने बताया कि वह 8 साल की है और तीसरी कक्षा में पढ़ती है। उसके मम्मी-पापा की शादी लगभग 14 साल पहले हुई थी। तीन साल से उसके माता-पिता का मनमुटाव चल रहा है और दोनों ने हिसार कोर्ट में केस किया हुआ है। मां बरवाला में प्राइवेट स्कूल व कोचिंग सेंटर चलाने वाले शख्स के पास नाजायज रूप से रहने लगी है। बच्ची के अनुसार, उसकी मम्मी लगभग 14 महीने पहले उसे लेकर पापा के पास से बहला-फुसलाकर उसके घर चली गई।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

चोरी की वारदात को अजाम देने वाले तीन आरोपी काबू, चोरी किये दो सिलेंडर व 500 रूपये की नगदी बरामद

Voice of Panipat

कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ता आमने-सामने, कैप्टन अमरिंदर सिंह के बयान पर मचा घमासान.

Voice of Panipat

पानीपत में इस एरिया को किया गया कंटेंटनमेंट जोन घोषित

Voice of Panipat