11.4 C
Panipat
February 22, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

युवक की ह*त्या करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- थाना समालखा पुलिस ने जौरासी रोड पर गणेश कॉलोनी में बागवाला मोहल्ला निवासी रविंद्र उर्फ बिल्लू (20) की हत्या मामले में और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान राहुल निवासी डांग खुर्द व मोहित निवासी बलियाली भिवानी के रूप में हुई। मामले में पहले गिरफ्तार आरोपी मोहित की निशानदेही पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को रविवार देर शाम मनाना फाटक के पास से गिरफ्तार किया। थाना समालखा प्रभारी इंस्पेक्टर फुल कुमार ने बताया कि पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहा से उन्हें 2 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपियों से वारदात में शामिल फरार इनके साथी आरोपियों के ठिकानों का पता लगा पकड़ने को प्रयास करेंगी।
थाना समालखा पुलिस ने मामले में नामजद आरोपियों में से मोहित निवासी महावटी समालखा को वारदात के 24 घंटे के दौरान ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी मोहित को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जहा से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया था।

थाना समालखा प्रभारी इंस्पेक्टर फुल कुमार ने बताया कि थाना समालखा में धर्मबीर पुत्र रामकुमार निवासी बागवाला मोहल्ला समालखा ने शिकायत देकर बताया था कि उसका छोटा लड़का रविंद्र उर्फ बिल्लु 20 उसके साथ सब्जी की रेहड़ी पर काम करता है। बेटे से बाग वाला मोहल्ला निवासी मोना, चुलकाना निवासी शिवम उर्फ शुभम, गणेश कालोनी निवासी दिपांशु व भिवानी निवासी मोहित रंजिश रखते थे। पहले भी कई बार रहेड़ी पर आकर धमकी देकर गए थे। 9 फरवरी को रविंद्र को मोना घर से बुलाकर ले गया था। देर रात उन्हें सूचना मिली रविंद्र की जोरासी रोड पर गणेश कालोनी में चोट मारकर हत्या कर दी गई है। वह मौके पर गया तो मौना की बाइक टुटी पड़ी थी। आसपास लगे सीसीटीवी केमरा चैक किये तो दिपांशु उर्फ काला, के मकान में शिवम उर्फ शुभम, मोहित व इनका दोस्त, मंगू, वंशु व तीन अन्य लड़के रात के समय रूके थे। उनके साथ रीतू व संतोष उर्फ बबली भी साथ में पाए गए है। सीसीटीवी फुटेज में वारदात कैद मिली। आरोपियों ने तेजधार हथियार व लाठी डंडो से वार कर उसके बेटे रविंद्र उर्फ बिल्लू की हत्या की है। शिकातय पर थाना समालखा में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

समालखा विधायक पर स्टेट बैंक का 19.86 करोड़ बकाया, सात संपत्तियों पर कब्जा

Voice of Panipat

PANIPAT:- राजकीय उच्च विघालय गांजबड में प्रबंधन समिति के पुनर्गठन के अवसर पर लगाई गई त्रिवेणी

Voice of Panipat

91.89% के साथ रिकवरी में पानीपत टाॅप पर, जिले में अब 5.95%केस ही एक्टिव

Voice of Panipat