38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipatPanipat CrimePANIPAT NEWS

घर में खतरे की बात कहकर महिला से की ठगी, गहने व नकदी पर किया हाथ साफ

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला तहसील कैंप से सामने आया है जहां बाजार से सामान खरीदकर घर लौट रही महिला को दो युवकों ने झांसा देकर ठग लिया। 2 युवकों ने घर में खतरा मंडराने की बात से डराकर उसके गहने और नकदी पर हाथ साफ किया और फरार हो गए।

अब आपको मामला विस्तार से बताते हैं। मिर्जापुर के गांव धरेहरा निवासी इंद्रावती ने बताया कि वह हाल में तहसील कैंप में रहती है। शॉपिंग कर वह घर लौट रही थी। लघु सचिवालय के पास स्थित गंदे नाले के नजदीक खुद को तांत्रिक बताने वाले युवक ने उसे पास बुलाया और घर पर खतरा मंडराने की बात कही। इसी बीच पास खड़ा करीब एक अन्य युवक भी आ गया। उसने तांत्रिक से अपने बारे में पूछा। तांत्रिक ने उससे नकद लेकर उसके हाथ में पकड़ लिए और 20 कदम चलने के लिए कहा। जब युवक लौटा तो उसने कहा कि उसे लक्ष्मी माता दिखी हैं। 

महिला ने बताया कि अब तांत्रिक ने उससे भी लक्ष्मी के दर्शन करने के लिए कहा। उसने अपने गहने उतारकर बैग में रख लिए और तांत्रिक ने बैग दूसरे युवक को दे दिए। तांत्रिक ने उसके हाथ बांध दिए और बाएं पैर की गिनती करते हुए 50 कदम चलने के लिए कहा। जब वह लौटी तो तांत्रिक और युवक गायब मिले। लोगों ने बताया कि वे दोनों बाइक में बैठकर फरार हो गए। महिला ने बताया कि उसने शादी के बाद से कभी गहने नहीं उतारे थे। तांत्रिक ने कहा कि वह गहने नहीं उतार सकती तो वह उतार देगा। तांत्रिक ने नाक की कील और बालिया उतार दीं और बैग में रखवा लीं। बैग में 1800 रुपये और बेटी की घड़ी भी थी। महिला ने दोनों आरोपियों के खिलाफ शहर थाना पुलिस को शिकायत दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA इलेक्ट्रिसिटी रेगुलेटरी कमीशन चेयरमैन कमेटी चुनेगी

Voice of Panipat

आज PM मोदी करेंगे मुख्यमंत्रियों के साथ अहम बैठक, कोरोना संक्रमण के मामलों पर होगी चर्चा

Voice of Panipat

95 वर्षीय मास्‍टरजी का युवाओं सा जज्‍बा, 100 मीटर रेस में जीता स्‍वर्ण पदक

Voice of Panipat