25.8 C
Panipat
April 19, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipat COVID-19

पानीपत में फिर कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा, नहीं थम रही रफ्तार

वायस आफॅ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- जिले में लगातार कोरोना से मरने वालों की संख्या में इजाफा हो रहा है। कोरोना से एक और मौत का मामला सामने आया हैं। मृतका 55 वर्षीया चावला कालोनी की वासी है, जिन्होंने पीजीआइ चंडीगढ़ में उपचार के दौरान दम तोड़ा। बुधवार को जिले में 121 पॉजिटिव केस मिले हैं। सुभाष नगर में एक साल के बच्चे सहित परिवार के तीन सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। उधर, 112 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है।

सिविल सर्जन डा. संतलाल वर्मा ने बताया कि चावला कालोनी वासी महिला किडनी और शुगर रोग से पीडि़त थी। तबियत खराब होने पर स्वजनों ने 29 अगस्त को पीजीआइ चंडीगढ़ में एडमिट कराया। वहीं टेस्ट हुआ, रिपोर्ट पॉजिटिव मिली। एक सितंबर की शाम करीब पांच बजे महिला की मौत हो गई। इसके अलावा सेक्टर 13-17 में दो भाई, देशराज कालोनी में एक परिवार की तीन महिलाएं, मॉडल टाउन में दंपती, डाडोला में महिला-पुरुष, शिवनगर में मां-बेटा, अंसल में महिला व उसके दो बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सेक्टर-12 में भाई-बहन व गांव हथवाला में सास-बहू संक्रमित मिली हैं।
सिविल सर्जन के मुताबिक जिले में कोविड-19 के कुल 33 हजार 661 सैंपल लिए गए हैं। इनमें से 29 हजार 59 की रिपोर्ट नेगेटिव प्राप्त हुई है। पानीपत में कुल 4073 केस में से 1154 एक्टिव हैं। और 2805 स्वस्थ हो चुके हैं। बुधवार तक कोरोना संक्रमण से 56 मौतें हो चुकी हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

इंडियन आयल ने की इस योजना की हुई शुरूआत, पेट्रोल-डीजल खत्म होने पर एक कॉल पर मिलेगी सुविधा

Voice of Panipat

बड़ी ट्रेनों की रफ्तार, हुआ टिकट के दामों में इजाफा

Voice of Panipat

प्रेम हस्पताल से रिफिलिंग पाईप चोरी करने वाली 4 महिलाए गिरफ्तार

Voice of Panipat