38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana News

लॉकडाउन में शराब तस्करी के मामले आने लगे फिर सामने ,विज ने पुलिस कप्तानों को दिये सख्त निर्देश

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- लॉकडाउन में शराब तस्करी के मामले फिर सामने आने लगे हैं। ताज़ा मामले हरियाणा के फतेहाबाद और चरखी दादरी से सामने आये। जिसे लेकर अब गृह मंत्री अनिल विज ने स्थानीय पुलिस कप्तानों को कड़े निर्देश दिए हैं।अनिल विज ने बताया कि उन्होंने पुलिस कप्तानों को ये निर्देश दिए हैं सिर्फ तस्करी कर रहे ड्राइवरों पर मामले दर्ज करने से कुछ नहीं होगा, ये शराब जहाँ से निकली है उन मुख्य आरोपियों तक पहुंचा जाये।

हरियाणा में लॉकडाउन को एक सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है। इसके साथ ही सरकार ने कुछ और पाबंदियां भी लगाई है। अब हरियाणा में शादी और अंतिम संस्कार जैसे कार्यों में सिर्फ 11 लोग ही इक्क्ठा हो  पाएंगे।वहीं बाजारों में ढीले लॉकडाउन को लेकर अनिल विज ने तल्ख तेवर दिखाए हैं। अनिल विज बताया कि सभी उपायुक्तों ये आदेश दिए गए हैं कि जरुरी सामान से जुडी हुई दुकानों के दुकानदार अगर सोशल डिस्टेंसिंग सहित अन्य नियमों का पालन नहीं करते उनकी दुकानें बंद कर दी जाएं।

राहुल गाँधी के ट्वीट पर पलटवार करते हुए अनिल विज ने कहा कि राहुल गाँधी डिप्रेशन का शिकार हो चुके हैं और ये हमेशा निरुत्साहित करने वाली बातें करते हैं। विज ने विरोधियों पर हल्ला बोलते हुए तंज भी कसा। विज ने कहा कि इस मुसीबत की घड़ी में हर आदमी अपना सहयोग दे रहा है। कोई PPE किट दे रहे हैं , कोई कन्संट्रेटर दे रहे हैं। वहीं बेहद से लोग सिर्फ आलोचना ही कर रहे हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Haryana मे बदला स्कूलो का समय, 1 जुलाई से अब इतने बजे जाना होगा स्कूल

Voice of Panipat

पेट्रोल-डीजल के दाम 10 रूपए लीटर घटाने की गुंजाइश

Voice of Panipat

पैट्रोल-डीजल के बाद अब दूध हुआ महंगा, कल से सभी राज्यो में लागू होगे नए दाम

Voice of Panipat