29.1 C
Panipat
May 27, 2022
Voice Of Panipat
Bollywood Cinema Entertainment

यामी गौतम एक्ट्रेस ने की गुपचुप शादी

वायस ऑफ पानीपत :-  बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम के अचानक ही शादी की खबर से उनके फैंस हैरान हैं। यामी ने न सिर्फ अपने फैंस बल्कि हर किसी को अपनी शादी की खबर  से चौंका दिया है। यामी ने कल यानी 4 जून को सोशल मीडिया के ज़रिए अपनी शादी का एलान किया। उन्होंने अपनी शादी की एक तस्वीर फैंस के साथ शेयर सम्पन्न होने का एलान किया। इस तस्वीर के सामने आते ही फैंस और स्टार्स उन्हें नए जीवन की ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। 

एक्ट्रेस यामी गौतम ने फ़िल्म निर्देशक आदित्य धर के साथ सात फेरे लिये हैं। आदित्य धर कोई और नहीं बल्कि फ़िल्म उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक के निर्देशक हैं। आदित्य ने ही यामी को अपनी डेब्यू फ़िल्म उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक में निर्देशित किया था। आदित्य का जन्म 12 मार्च 1983 को दिल्ली में हुआ। वो एक लेखक, लिरिक्स राइटर और निर्देशक हैं। आदित्य ने एक इंटरव्यू में बताया था कि 2006 में वो मुंबई आए थे और असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर करियर की शुरुआत की।

वहीं अगर आदित्य की फिल्म ‘उरी’ की बात करें इस फिल्म में यामी गौतम के अलावा विक्की कौशल अहम रोल में थे। इस फिल्म ने सिनेमा जगत में एक अलग ही स्थान हासिल किया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता के नए रिकॉर्ड कायम किए। आदित्य को अपनी पहली फिल्म के लिए ही सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया। ‘उरी द सर्जिकल स्ट्राइक’ में यामी गौतम एक रॉ एजेंट की भूमिका में थीं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सइयां जी वीडियो सॉन्ग ने पार किए 400 M व्यूज

Voice of Panipat

बिग बॉस-15 से इस कंटेस्टेंट्स ने ली विदा, बाहर आकर कही ये बात

Voice of Panipat

KBC-13 शो में अमिताभ बच्चन कटरीना कैफ के इस अंदाज से हुए खुश, खुश होकर कही ये बात

Voice of Panipat