8.5 C
Panipat
January 27, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

नशे की ओवरडोज से हुई युवक की मौत, खाली प्लाट में पड़ा मिला शव.

वायस ऑफ पानीपत(कुलवन्त सिंह)- मामला रोहतक का है जहां नशे की ओवरडोज लेने युवक की मौत हो गई। जहां खाली प्लाट में युवक का शव मिला है। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कराई। जिसकी पहचान खिड़वाली गांव निवासी 25 वर्षीय जलजीत के रूप में हुई। जिसके बाद जांच में पता चला है कि नशे की ओवरडोज के कारण उसकी मौत हुई है। जिसके बाद मृतक की स्वजनों की तरफ से कोई शिकायत नहीं दी गई।

दरअसल दोपहर के समय पुलिस को सूचना मिली थी कि जींद रोड पर एक होटल के नजदीक खाली प्लाट में युवक का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलने पर सिटी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राकेश सैनी और गोकर्ण चौकी प्रभारी पवनवीर मौके पर पहुंचे। वहां पर काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। मृतक के पास नशे के इंजेक्शन भी पड़े हुए थे। पुलिस ने मृतक की तलाशी ली, लेकिन कोई ऐसा साक्ष्य नहीं मिला जिसके आधार पर उसकी पहचान हो सके। इसके बाद किसी ने बताया कि यह युवक पहले भी इधर देखा गया है। जिसके बाद पुलिस ने आसपास के गांवों में जानकारी दी। तब जाकर काफी प्रयास के बाद मृतक की शिनाख्त हो सकी।

मामले सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे स्वजनों ने बताया कि युवक को नशे की लत थी। जो वीरवार शाम घर से निकला था। इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटा। साथ स्वजनों ने उसके माता-पिता की भी पहले मौत हो चुकी है। चौकी प्रभारी ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि नशे की ओेवरडोज के कारण युवक की मौत हुई है। जो काफी नशा करता था। मामले में इत्तेफाकिया कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दर्दनाक हादसा- हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से 3 की मौत, 2 की हालत गंभीर.

Voice of Panipat

हरियाणा सरकार ने प्रदेश के 9 जिलों में वीकएंड लॉकडाउन लगाने का ऐलान

Voice of Panipat

घर से निकले युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में बाहर मिला शव, क्या है मामला..

Voice of Panipat