21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News India Crimes India News

देर से घर लौटना पड़ा महंगा, पति को बेलन से पीटा, भड़के देवर ने किया ये हाल.

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- देर से पति के घर लौटने पर नाराज हुई पत्नी ने पति की  बेलन से बुरी तरह पिटाई कर दी। हालत ऐसी हो गई कि पति अंकित कुमार को अस्‍पताल में भर्ती कराना पड़ा। इससे गुस्‍साए महिला के देवर ने मुक्‍का मारकर भाभी की नाक तोड़ दी। इसके बाद पारिवारिक विवाद का मामला थाने तक पहुंच गया। पति-पत्‍नी के बीच हुए झगड़े के बाद दोनों ओर से एक-दूसरे पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मामला शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परि‍षद क्षेत्र के माउर गांव का है। आरोपित बहू ने सास-ससुर, देवरों को आरोपित किया है। वहीं विनोद सिंह ने बहू सुष्मिता कुमारी पर बेटे की हत्‍या के प्रयास की प्राथमिकी कराई है।

वहीं महिला के ससुर विनोद सिंह ने बहू पर प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा है कि उनके भाई की तबियत खराब थी। अंकित उन्‍हें ही देखने रेफरल अस्‍पताल गया था। देर रात लौटा तो उसकी पत्‍नी सुष्मिता ने बेलन से मारपीट कर जख्‍मी कर दिया। बेटे के चीखने-चिल्‍लाने पर वे लोग दौड़ कर पहुंचे। बहू उनके बेटे का गला दबा रही थी। बेटे को बेहोशी की हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। अंकित को रातभर आक्‍सीजन सपोर्ट पर रखा गया।

इधर आरोपित महिला सुष्मिता कुमारी ने आरोप लगाया है कि पति काफी देर से घर लौटते हैं। उस दिन भी वे काफी देर से लौटे। जब उनसे इसकी शिकायत की तो उन्‍होंने गालीगलोज करते हुए मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद देवर अभिषेक, सरज कुमार, छोटू कुमार, ससुर विनोद सिंह और सास रेखा देवी ने भी मारपीट की। उसके गहने एवं पैसे छीन लिए। अभिषेक ने मुक्के से नाक की हड्डी तोड़ दी। सुष्मिता तीन माह की गर्भवती है। उसने यह भी आरोप लगाया कि दहेज के लिए उसे प्रताड़‍ित किया जाता है। इस कारण उसने 17 जुलाई 2021 को प्राथमिकी दर्ज कराई थी। समझौता कराया गया लेकिन प्रताड़ना का सिलसिला नहीं रूका।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

LNJP अस्पताल में विजिलेंस का छापा, कर्मचारी को रिश्वत लेते हुए किया गिरफ्तार.

Voice of Panipat

नाराज राकेश टिकैत का बड़ा बयान, IAS अधिकारी को किया जाए बर्खास्त.

Voice of Panipat

गर्भवती की हत्या कर शव फंदे पर लटकाने का आरोप, 6 पर केस दर्ज

Voice of Panipat